कार ने बाइक सवारों को रौंदा, चाचा-भतीजे की मौत

बागवाला थाना क्षेत्र में कार ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस ह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 02:00 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 02:00 AM (IST)
कार ने बाइक सवारों को रौंदा, चाचा-भतीजे की मौत
कार ने बाइक सवारों को रौंदा, चाचा-भतीजे की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : बागवाला थाना क्षेत्र में कार ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। घायल तयेरे भाई को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज से सैफई रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से गाड़ी लेकर भाग गया।

शनिवार देर शाम कासगंज के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के ग्राम सिकहरा निवासी 26 उर्फ वर्षीय योगेंद्र कुमार उर्फ राजा तयेरे भाई 28 वर्षीय प्रमोद कुमार के साथ उनकी ससुराल जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम मोरचा से बीमार सास को देखकर बाइक से वापस घर आ रहे थे। बाइक सवार योगेंद्र के साथ 24 वर्षीय रिश्ते के भतीजे बालकिशन भी थे। जैसे ही बाइक एटा-अलीगंज रोड पर स्थित धुमरी पुल से आगे बागवाला थाना क्षेत्र में तिराहे के समीप पहुंची कि तभी कार ने उसे रौंद दिया।

हादसा होते ही बाइक सवार तीनों लोग इधर-उधर जा गिरे। हादसे की सूचना मिलते ही बागवाला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जब तक घायलों को मेडिकल कालेज भिजवाया तब तक योगेंद्र की मौत हो गई। घायल बालकिशन ने इलाज के लिए आगरा ले जाते समय दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल प्रमोद कुमार को सैफई रेफर रेफर कर दिया गया। इधर हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से कार लेकर भाग गया। एसओ बागवाला रामकेश राजपूत ने बताया कि हादसे के संबंध में मृतकों और घायल के स्वजन की ओर से पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित दबोचा: सकरौली थाना पुलिस ने किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस किशोरी को पूर्व में बरामद कर चुकी है।

पुलिस ने सकरौली थाना क्षेत्र से 16 वर्षीय किशोरी को 3 अक्टूबर को बहला फुसलाकर ले जाने के आरोपित फीरोजाबाद जनपद के नारखी थाना क्षेत्र के ग्राम मिलिक निवासी जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है। एसओ सकरौली सत्यवीर सिंह ने बताया कि बहला फुसलाकर ले जाई गई किशोरी को शुक्रवार को बरामद किया गया था। किशोरी ने अपने बयानों में जितेंद्र पर दुष्कर्म किए जाने का भी आरोप लगाया है। आरोपित को जेल भेज दिया गया है। किशोरी को अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी