पति को गोली मारकर पत्नी को खींच ले गए कार सवार

मेडिकल कालेज से घायल को किया आगरा रेफर जैथरा क्षेत्र के ग्राम उदयपुरा में हुई वारदात

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 07:19 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 07:19 AM (IST)
पति को गोली मारकर पत्नी को खींच ले गए कार सवार
पति को गोली मारकर पत्नी को खींच ले गए कार सवार

जासं, एटा: जैथरा थाना क्षेत्र में कार सवारों ने युवक को गोली मार दी। इसके बाद आरोपित उसकी पत्नी को गाड़ी में डालकर ले गए। घायल युवक को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है। घायल की मां ने नकदी लूटने का भी आरोप लगाया है।

रविवार रात ग्राम उदयपुरा निवासी योगेश कुमार खेत में बने मकान में सो रहा था। मकान में पत्नी गुंजन तथा मां मुन्नी देवी भी थी। आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार आकर रुकी। कार से उतरे असलहाधारी घर में घुस गए और गुंजन को खींच ले गए। विरोध करने पर पति योगेश को गोली मार दी। मुन्नी देवी को भी धक्का मारकर गिरा दिया। घायल योगेश की मां ने पुलिस को बताया कि असलहाधारी घर में रखे 27 हजार रुपये भी लूटकर ले गए हैं। धुमरी पुलिस चौकी प्रभारी श्रवण कुमार निगम ने बताया कि कार सवारों की तलाश भी की गई, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। स्वजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे। कार में दो महिला भी थीं सवार

योगेश की मां ने पुलिस को बताया कि कार में पांच असलहाधारियों के साथ दो महिलाएं भी सवार थीं, जो वारदात के समय कार में बैठी रहीं। मां का दावा है कि हमलावरों में फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज निवासी संजू भी था, जिसे वह पहचानती हैं। उसके विरोध पर संजू ने ही उसे धक्का मारा था। पति को गोली मारकर पत्नी को जबरन ले जाने की घटना से संबंधित जानकारी पुलिस को मिली है। मामले की छानबीन भी की जा रही है, लेकिन परिवार के लोगों ने अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

- राघवेंद्र सिंह राठौर, सीओ अलीगंज

chat bot
आपका साथी