सकीट में बरातियों की कार पलटी, दो की मौत

चालक समेत दो घायल आगरा रेफर टायर फटने से अनियंत्रित हुई गाड़ी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 05:44 AM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 05:44 AM (IST)
सकीट में बरातियों की कार पलटी, दो की मौत
सकीट में बरातियों की कार पलटी, दो की मौत

जासं, एटा: सकीट थाना क्षेत्र में टायर फटने के कारण बरातियों की कार पलटने से दो की मौत हो गई। चालक समेत दो घायल हुए हैं। उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कालेज से आगरा रेफर कर दिया गया।

रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम इब्राहिमपुर नगरिया निवासी कोमल सिंह के पुत्र अंशुल की बरात शुक्रवार देर शाम सकीट कस्बा गई हुई थी। ग्राम प्रधान अनिल कुमार अपनी कार से बरात में गए थे। चालक गांव का ही अवधेश कुमार रात 11.30 बजे उन्हें कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला अवंतीबाई नगर स्थित मकान पर छोड़कर वापस बरात में जा रहा था। गाड़ी में उसके साथ गांव के ही 20 वर्षीय गौरव उर्फ गजेंद्र सिंह, 22 वर्षीय मोहित शर्मा उर्फ सिकी तथा 30 वर्षीय हृदेश कुमार भी थे। जैसे ही कार सकीट थाना क्षेत्र में ग्राम कवार और अंगदपुर के मध्य पहुंची कि तभी अगला टायर फटने से वह होकर खड्ड में जाकर पलट गई।

कार सवार लोगों में चीखपुकार मच गई। स्वजन और ग्रामीण पहुंच गए। दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे चालक अवधेश समेत चारो लोगों को बाहर निकाला गया। सभी को मेडिकल कालेज लाया जा रहा था कि रास्ते में गौरव और मोहित शर्मा ने दम तोड़ दिया। चालक और हृदेश की हालत चिताजनक देखते हुए उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। कई घरों में नहीं जले चूल्हे:

-कार पलटने से दो बरातियों की मौत और चालक समेत दो के घायल होने के कारण ग्राम इब्राहिमपुर नगरिया में कई घरों में चूल्हे नहीं जले। शादी की सिर्फ औपचारिकताएं भी पूरी की गईं। शनिवार को दोपहर बाद दोनों के शव पोस्टमार्टम गृह से जैसे ही गांव में पहुंचे कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में दोनों के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी