जालौन के आशीष का था जंगल में मिला शव

अपहरण के बाद की गई थी हत्या पोस्टमार्टम गृह पर चाचा ने की पहचान

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 05:49 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 05:49 AM (IST)
जालौन के आशीष का था जंगल में मिला शव
जालौन के आशीष का था जंगल में मिला शव

जासं, एटा: पिलुआ थाना क्षेत्र के जंगल में मिला शव जालौन जनपद के युवक का था। घर से बाइक द्वारा फरीदाबाद जाते समय अपहरण करने के बाद बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। एसओजी टीम के साथ पोस्टमार्टम गृह पहुंचे मृतक के चाचा ने शव की पहचान कर ली।

गुरुवार दोपहर जालौन जनपद के गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम कुरसेड़ा निवासी गनपति सिंह ने पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचकर शव की पहचान 30 वर्षीय भतीजे आशीष सेंगर के रूप में की। इस दौरान उन्होंने पिलुआ पुलिस को बताया कि उनके भतीजे आशीष हरियाणा प्रांत के फरीदाबाद स्थित प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। 15 दिन पूर्व वह छुट्टी पर घर आए थे। सोमवार की शाम वह घर से बाइक से फरीदाबाद के लिए निकले थे। रात 12.30 बजे भतीजे के मोबाइल से घर पर पहुंची काल के दौरान संबंधित व्यक्ति ने आशीष के अपहरण और फिरौती के रूप में पांच लाख रुपये मांगे थे।

पेटीएम के माध्यम से 25 हजार रुपये खाते में डाले गए थे। चाचा का कहना है कि अगले दिन अपहरण का मामला गोहन थाने में दर्ज करा दिया गया था। जालौन की एसओजी टीम लोकेशन के आधार पर अपहर्ताओं का पीछा करती आ रही थी। अंतिम लोकेशन निधौलीकलां थाना क्षेत्र के ग्राम गहेतू पर मिला है। पिलुआ के इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि संबंधित मामले की जांच गोहन थाना पुलिस द्वारा की जा रही है। संबंधित युवक का शव भदवास पुलिस चौकी के सामने जंगल से बुधवार को बरामद किया गया था।

chat bot
आपका साथी