किशोर ने रची अपहरण की झूठी कहानी, बरामद

कोतवाली देहात क्षेत्र से गायब हुए किशोर ने पिटाई से भयभीत होने के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 03:06 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 03:06 AM (IST)
किशोर ने रची अपहरण की झूठी कहानी, बरामद
किशोर ने रची अपहरण की झूठी कहानी, बरामद

एटा, जागरण संवाददाता : कोतवाली देहात क्षेत्र से गायब हुए किशोर ने पिटाई से भयभीत होने के कारण अपहरण की झूठी कहानी रचकर पिता को फोन कर दिया। पुलिस ने मंगलवार देर रात किशोर को सकुशल बरामद कर लिया गया।

मंगलवार सुबह ग्राम मरथरा निवासी ओमप्रकाश बघेल ने पुलिस को सूचना दी कि सुबह 6.30 बजे से उसका 17 वर्षीय पुत्र अंकित गायब है। पुलिस सूचना मिलने पर किशोर की तलाश कर रही थी, तभी उसके पिता के पास फोन आया कि उसका अपहरण किया गया है। अपहरण का फोन आने के बाद एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने कोतवाली देहात के अलावा स्वाट, सर्विलांस टीम और आसपास के थानों के फोर्स को किशोर की तलाश में लगा दिया। मंगलवार रात 1 बजे पुलिस ने अंकित के मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर उसे गांव के बाहर जंगल से सकुशल बरामद कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह स्वजन द्वारा डांट दिए जाने पर घर से निकल आया था। घर जाने पर स्वजन द्वारा पिटाई करने के भय के कारण उसने ही फोन पर आवाज बदलकर अपहरण की पिता के पास काल की थी। कोतवाली देहात में तैनात निरीक्षक अपराध रामरतन यादव ने बताया कि किशोर को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

दिल्ली में मिलीं दो बहन : कोतवाली देहात क्षेत्र से बहला फुसलाकर ले जाई गईं दो बहन दिल्ली में मिली हैं। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है।

मंगलवार को पुलिस ने ग्रामीण की तहरीर पर 17 वर्षीय व 3 वर्षीय दो बहन को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला गांव के ही संजय उर्फ समीर, उसके पिता नीलेश व ब्रजेश के खिलाफ दर्ज किया था। एसएसपी सुनील कुमार सिंह के निर्देश पर कोतवाली देहात के अलावा क्राइम ब्रांच, स्वाट और सर्विलांस टीम को दो बहन की तलाश में लगा दिया था। आरोपित संजय के मोबाइल नंबर का लोकेशन ट्रेस किया गया तो वह दिल्ली में था। जिस पर पुलिस ने दिल्ली में छापा मारकर दोनों बहन को बरामद करते हुए आरोपित को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित ने स्वीकार किया कि वह 22 नवंबर को एटा आईं दो बहन को अपने साथ दिल्ली ले आया था। कोतवाली देहात की मरथरा चौकी के प्रभारी विष्णु कुमार रावत ने बताया कि बरामद लड़कियों को अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपित संजय को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी