सकीट में दुकान खुलवाने का विरोध करने पर पुलिस पर पथराव, बाइक तोड़ी

पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश की जा रही

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:11 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:11 AM (IST)
सकीट में दुकान खुलवाने का विरोध करने पर पुलिस पर पथराव, बाइक तोड़ी
सकीट में दुकान खुलवाने का विरोध करने पर पुलिस पर पथराव, बाइक तोड़ी

जासं, एटा: सकीट थाना क्षेत्र में कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान दुकान खुलवाने का पुलिस द्वारा विरोध करने पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इसमें कोबरा टीम की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

कस्बा के मुहल्ला खरा निवासी राजकुमार की पीपल अड्डा पर दुकान है। उसने पुलिस को बताया कि मुहल्ला का ही लक्ष्मण उसकी दुकान पर आया था। कोरोना क‌र्फ्यू के कारण दुकान बंद थी। आरोप है कि लक्ष्मण और उसके साथियों ने दुकान खोलकर कोल्डड्रिक देने को कहा, जिस पर उसने मना कर दिया। जानकारी मिलते ही कोबरा और पीआरबी के सिपाही मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि पुलिसकर्मियों द्वारा विरोध करने पर लक्ष्मण और उसके साथियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में कोबरा टीम की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

उपनिरीक्षक पृथ्वी सिंह ने बताया कि दुकानदार की ओर से मामले की रिपोर्ट लक्ष्मण सिंह और उसके साथी अभय प्रताप छोटू, हरेंद्र समेत सात के खिलाफ दर्ज कर ली गई। आरोपित अभय प्रताप, छोटू और हरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाद में इन आरोपितों को निजी मुचलकों पर छोड़ दिया गया। पथराव में शामिल लक्ष्मण समेत चार अन्य की तलाश की जा रही है। कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन करते नौ दुकानदार पकड़े: कोतवाली नगर पुलिस ने कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर नौ दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। बाद में दुकानदारों को निजी मुचलकों को छोड़ दिया गया।

गुरुवार शाम रोडवेज बस स्टैंड के समीप से मुहल्ला शांतिनगर निवासी नवनीत शर्मा, अहाता प्यारेलाल निवासी बिलाल और मुहल्ला महाराजा दरवाजा निवासी अब्दुल करीम, मुहल्ला नई बस्ती निवासी अरवेश कुमार समेत पांच दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। यह दुकानदार कोरोना क‌र्फ्यू में दुकान खोले हुए थे। इसके अलावा घंटाघर के समीप से गली बलदेव सहाय निवासी मुहम्मद आसिम, मुहल्ला न्यू रैवाड़ी निवासी जाविद तथा गांधी मार्केट निवासी राकेश जैन को गिरफ्तार किया गया है। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर सुभाष बाबू कठेरिया ने बताया कि सभी दुकानदारों के खिलाफ धारा 144 और कोविड 19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करने का आरोप है। गिरफ्तार दुकानदारों को निजी मुचलकों पर छोड़ दिया गया है।

chat bot
आपका साथी