गली में लेंटर डालने के विवाद में पथराव, तीन घायल

शहर के मुहल्ला हीरानगर का मामला संघर्ष में महिला समेत दो जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 06:24 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 06:24 AM (IST)
गली में लेंटर डालने के विवाद में पथराव, तीन घायल
गली में लेंटर डालने के विवाद में पथराव, तीन घायल

जासं, एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र में गली में लेंटर डालने के विवाद में कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें भाई-बहन समेत तीन घायल हो गए। अन्य स्थानों पर हुईं मारपीट की घटनाओं में महिला समेत दो जख्मी हुए हैं।

शहर के चोंचा वनगांव स्थित मुहल्ला हीरानगर में गुरुवार देर शाम गली में लेंटर डालने को लेकर विनोद कुमार और आकाश के स्वजन के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि आकाश के पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें विनोद कुमार की पत्नी अनीता देवी तथा परिवार का ही विकास और उसकी बहन शिवानी घायल हो गए। स्वजन द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली नगर की वनगांव पुलिस चौकी के प्रभारी मोहित राणा ने बताया कि तहरीर नहीं दी गई है।

दूसरी ओर कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला आवास विकास कालोनी में कुछ लोगों ने मारपीट कर अनीस कुमार को घायल कर दिया। वहीं शहर के मुहल्ला द्वारिकापुरी में हुई मारपीट में धर्मेंद्र की पत्नी गरिमा घायल हुई है। इसके अलावा कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम चमकरी निवासी रिजवान ने गांव के ही रियासत समेत पांच लोगों पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी