बागवाला में बेटा ने पिता का गला रेता, गंभीर

जिला अस्पताल से किया अलीगढ़ रेफर संपत्ति के विवाद में दिया वारदात को अंजाम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 06:50 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 06:50 AM (IST)
बागवाला में बेटा ने पिता का गला रेता, गंभीर
बागवाला में बेटा ने पिता का गला रेता, गंभीर

एटा: बागवाला क्षेत्र में बेटा ने पहले पिता को नशीली चाय पिलायी और फिर उनका गला रेत दिया। होश आने के बाद घायल ने छोटे पुत्र को मामले की जानकारी दी। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। हालत खतरे में देख उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। घटना के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है।

मंगलवार को ग्राम करतला निवासी 55 वर्षीय पन्नालाल अपने घर पर मौजूद थे। पैरालिसिस की शिकार उनकी पत्नी शीला देवी छोटे पुत्र वेदप्रकाश के पास दूसरे मकान पर थीं। बड़ा पुत्र राजकुमार बच्चों समेत कासगंज जिले के कस्बा अमांपुर के मुहल्ला आंबेडकर नगर स्थित मकान में रहता है। वह दो दुकानों का किराया लेने मंगलवार को करतला आया था। पिता को अकेला देखकर वह उनके पास पहुंच गया। चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिता को उसने अचेत कर दिया। इसके बाद मौका लगते ही उसने धारदार हथियार से पिता का गला रेत दिया।

उन्हें मरणासन्न हालत में पड़ा छोड़कर आरोपित कलयुगी पुत्र मौके से भाग गया। वह रातभर मकान में पड़े रहे। सुबह 10 बजे छोटे बेटे के पास उन्होंने फोन किया कि उनकी हालत गंभीर है। उस समय छोटा बेटा बीमार मां को दवा दिलवाने फर्रुखाबाद ले गया था। पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। मां को दवा दिलवाकर लौटे छोटे पुत्र ने अस्पताल में पिता की हालत देखी तो वह दंग रह गया। तहरीर वेदप्रकाश द्वारा पुलिस को दे दी गई है। एसओ बागवाला रामकेश राजपूत ने बताया कि आरोपित पुत्र राजकुमार की तलाश की जा रही है। पांच बार हो चुकी है पंचायत:

संपत्ति को लेकर पन्नालाल और उसके पुत्र राजकुमार के बीच पांच बार पंचायत हो चुकी है। परिवार के लोगों का कहना है कुछ समय पूर्व पन्नालाल ने 10 लाख में जमीन बेची थी। उस रकम में से छोटे पुत्र के लिए मकान बनवा दिया। 10 दुकानों में से 2-2 दुकान बड़े और छोटे पुत्र के पास हैं, जबकि छह अन्य दुकानें पन्नालाल के पास हैं। संपत्ति का यही विवाद घटना का कारण बना है।

chat bot
आपका साथी