शहर में अवैध बनीं 35 दुकानें ध्वस्त

जागरण संवाददाता, एटा: जिला प्रशासन ने रविवार को शहर में बड़ी कार्रवाई की। दो स्थानों पर अवैध रूप से बनाई गई 35 दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 07 Oct 2018 11:05 PM (IST)
शहर में अवैध बनीं 35 दुकानें ध्वस्त
शहर में अवैध बनीं 35 दुकानें ध्वस्त

जागरण संवाददाता, एटा: जिला प्रशासन ने रविवार को शहर में बड़ी कार्रवाई की। दो स्थानों पर अवैध रूप से बनाई गईं 35 दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया गया। इसमें जेएलएन डिग्री कालेज के पास 10 और कचहरी परिसर में 25 दुकानें ध्वस्त की गईं हैं। कार्रवाई को लेकर कचहरी परिसर और दुकान आवंटियों में घंटों तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए कई थानों का पुलिस और पीएसी बल मौके पर तैनात किए गए थे।

सुबह के समय प्रशासनिक-पुलिस अधिकारी काफी संख्या में पुलिसबल सहित जीटी रोड पर जेएलएन डिग्री कालेज के सामने पहुंचे। यहां जिला पंचायत द्वारा अवैध रूप से बनवाई गईं 10 दुकानों को बुलडोजर से ध्वस्त करा दिया। इसके बाद अफसर दल-बल के साथ कचहरी परिसर पहुंचे। यहां जिला पंचायत की 15 और नगर पालिका की 10 दुकानें अवैध तरीके से बनी हुई थीं। परिसर की बैरीके¨डग कर लोगों का आवागमन बंद कर दिया गया। इसके बाद दुकानों की तोड़फोड़ शुरू करा दी गई। दोपहर तक यह कार्रवाई चली। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट महेंद्र ¨सह तंवर और एएसपी संजय कुमार ने मौके पर मौजूद रहकर कार्रवाई पूरी कराई।

chat bot
आपका साथी