रेलवे रोड पर नाला ओवरफ्लो, सड़क पर बह रहा पानी

पानी रोकने को लोगों ने नाले पर रखी मिट्टी शिकायत के बाद भी खत्म नहीं हुई समस्या

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:26 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:26 AM (IST)
रेलवे रोड पर नाला ओवरफ्लो, सड़क पर बह रहा पानी
रेलवे रोड पर नाला ओवरफ्लो, सड़क पर बह रहा पानी

जासं, एटा: शहर के रेलवे रोड स्थित संतोष नगर के पास बना नाला ओवरफ्लो हो गया है। इससे नाले का पानी सड़क पर बह रहा है। जलभराव होने के कारण आसपास के लोगों के साथ ही राहगीरों को भी परेशानी हो रही है। शिकायत के बाद भी लोगों को समस्या से निजात नहीं मिल पाई है।

सफाई व्यवस्था के नाम पर नगर पालिका में हर रोज मोटी रकम खर्च की जा रही है। बावजूद इसके शहर में नाला चोक है। सड़क पर जलभराव होने की समस्या से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है। रेलवे रोड पर राहगीरों के लिए समस्या कम नहीं हो पा रही हैं। पिछले दिनों सीवर खोदाई को लेकर लोग परेशान रहे। अब ओवरफ्लो हुआ नाला नई मुसीबत बनकर लोगों को परेशानी में डाले हुए है। संतोष नगर गेट के पास बने नाले की लंबे समय से सफाई नहीं कराई गई है। नाले का पानी समुचित तरीके से निकल नहीं पा रहा है और वह सड़क पर बहकर पहुंच रहा है। सड़क पर जलभराव होने से राहगीरों के साथ ही आसपास के लोगों के लिए वाहन गुजरते वक्त परेशानी होती है। वाहनों के चलते वक्त पानी के छींटे लोगों के ऊपर गिर जाते हैं। इससे उनके कपड़े खराब हो जाते हैं। नाले की सफाई कराने के लिए नगर पालिका कर्मचारियों से शिकायत की गई है। इसके बाद भी सफाई नहीं कराई गई है। जलभराव से परेशानी हो रही है।

-रतन कुमार ओवरफ्लो हुए नाले से पानी रोकने के लिए मिट्टी लगा दी है, मगर पानी का अधिक बहाव होने के कारण सड़क पर पानी जमा हो रहा है।

--विश्नू कुमार

chat bot
आपका साथी