मुहल्ला कटरा में नाला ओवरफ्लो, आवागमन में परेशानी

नाले की सफाई के लिए मुहल्ले के लोगों ने पालिका में शिकायत की है लेकिन समस्या से निजात नहीं मिल पा रही

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:15 AM (IST)
मुहल्ला कटरा में नाला ओवरफ्लो, आवागमन में परेशानी
मुहल्ला कटरा में नाला ओवरफ्लो, आवागमन में परेशानी

जासं, एटा: नाले की सफाई न होने के कारण मुहल्ला कटरा में सड़क पर ही गंदा पानी बह रहा है। जलभराव होने के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। शिकायत के बाद भी नाले की सफाई नहीं की जा रही है।

स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल रहने के लिए नगर पालिका कागजों पर कोरम पूरा कर रही है। स्थलीय निरीक्षण में शहर के अंदर गंदगी और जलभराव की समस्या लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। शहर के मुहल्ला कटरा में नाले की काफी समय से सफाई नहीं कराई गई है। इससे सिल्ट जमा हो गई है। घरों से निकलने वाला पानी समुचित तरीके से निकल नहीं पा रहा है। यह सड़क पर बहता रहता है। सड़क पर जलभराव होने के कारण लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। नाले की सफाई के लिए मुहल्ले के लोगों ने पालिका में शिकायत की है। बावजूद इसके उन्हें समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। नगर पालिका ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने कहा कि जलभराव की जानकारी नहीं है। जल्द ही लोगों को समस्या से निजात दिलाई जाएगी। सफाई कर्मचारी से नाला साफ करने के लिए कहा गया है। इसके बाद भी नाले की सफाई नहीं हो सकी है। जलभराव से मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है।

-राजीव वाष्र्णेय नाले की तली झाड़ सफाई कराई जाए। इसके बाद ही सड़क पर होने वाले जलभराव से निजात मिल सकेगी। जलभराव के बीच गुजरने में परेशानी हो रही है।

-रूपकिशोर

chat bot
आपका साथी