मंडी समिति में दो बजे भी खुली थीं सब्जी की दुकानें

12 बजे तक का है समय एसडीएम ने कराई बंद एफआइआर की दी चेतावनी मंडी समिति के अधिकारियों को भी बंदी का पालन कराने के निर्देश दिए

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:45 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:45 AM (IST)
मंडी समिति में दो बजे भी खुली थीं सब्जी की दुकानें
मंडी समिति में दो बजे भी खुली थीं सब्जी की दुकानें

जासं, एटा: निर्धारित समय के दो घंटे बाद भी मंडी समिति में खुली सब्जी की दुकानों को एसडीएम सदर ने पुलिस के साथ मिलकर बंद कराई। साथ ही कहा कि दुबारा भ्रमण करने पर दुकान खुली पाई जाने पर दुकानदार के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई जाएगी। मंडी समिति प्रशासनिक अधिकारियों से भी एसडीएम ने बंदी का पालन कराने के कड़े निर्देश दिए।

कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए आंशिक रूप से जिले में बंदी की गई है। फल, सब्जी और किराना की दुकानें दोपहर 12 बजे तक खुलने की प्रशासन ने छूट दी है। सोमवार दोपहर दो बजे एसडीएम सदर अबुल कलाम, तहसीलदार सीपी सिंह ने कोतवाली नगर पुलिस के साथ मिलकर मंडी समिति में छापामार कार्रवाई की। सब्जी मंडी के अंदर कई फुटकर दुकानदार बिक्री करते हुए मिले। इसे देख एसडीएम सदर ने पुलिस के साथ मिलकर उनकी दुकानों को बंद कराया। साथ ही एसडीएम ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि फिर से हुए यदि दुकानें खुलीं हुई मिली तो दुकानदारों के खिलाफ कोतवाली नगर में एफआइआर दर्ज कराई जाएगी। वहीं अचानक अधिकारियों के मंडी समिति पहुंचता देख दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों का शटर गिराकर हुए भागते हुए नजर आए। फुटकर सब्जी विक्रेता भी कार्रवाई के डर से दुकानों पर रखा हुआ सामान छुपाते हुए दिखे।

chat bot
आपका साथी