शहीद पार्क बचाने के लिए नागरिक आज करेंगे प्रदर्शन

शहीद पार्क बचाओ राष्ट्रीय वैश्य एकता परिषद के पदाधिकारी जिलाधिकारी को सौंपेंगे ज्ञापन सिधी समाज के लोगों ने हस्ताक्षर अभियान चलाने का निर्णय लिया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 05:52 AM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 05:52 AM (IST)
शहीद पार्क बचाने के लिए नागरिक आज करेंगे प्रदर्शन
शहीद पार्क बचाने के लिए नागरिक आज करेंगे प्रदर्शन

जासं, एटा: शहीद पार्क बचाने के लिए शहर के नागरिक गुरुवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपेंगे। विभिन्न संगठनों ने एलान किया है कि प्रशासन शीघ्र सीवर पंपिग स्टेशन दूसरी जगह बनाए जाने का फैसला ले, वर्ना आंदोलन तेज कर दिया जाएगा।

राष्ट्रीय वैश्य एकता परिषद के जिला महामंत्री राजेश गुप्ता ने बताया कि संगठन के कार्यकर्ता, पदाधिकारी कलक्ट्रेट पहुंचेंगे। जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया जाएगा। इस ज्ञापन के जरिए मांग की जाएगी कि शहीद पार्क में सीवर पंपिग स्टेशन न बनाया जाए। हर कीमत पर वहां जैसी स्थिति इस समय है, वैसी ही बरकरार रखी जाए। उन्होंने कहा कि कितनी हैरत की बात है कि विकास कार्य के लिए एक ऐसी जगह को उजाड़ने की कोशिश की जा रही है, जो शहर का हृदय स्थल है। लोग वहां टहलने के लिए आते हैं। बच्चे, महिला, पुरुष, बुजुर्ग, युवा सभी लोग यहां आकर सुकून महसूस करते हैं।

दूसरी तरफ इंटरनेट मीडिया पर शहीद पार्क का मुद्दा खूब गर्मा रहा है। लोग वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं और नागरिकों को आह्वान किया जा रहा है कि शहीद पार्क को बचाने के लिए वे आगे आएं।

सिधी कालोनी निवासी सिधी समाज के लोगों ने हस्ताक्षर अभियान चलाने का निर्णय लिया है। विश्व हिदू महासंघ के जिलाध्यक्ष हुतेंद्र सिंह जादौन ने कहा कि प्रशासन को समय रहते सीवर पंपिग स्टेशन को दूसरी जगह शिफ्ट करने का निर्णय लेना चाहिए। शहीद पार्क में अगर सीवर पंपिग स्टेशन बनेगा तो इसका कड़ा विरोध किया जाएगा। किसी भी सूरत में इस पार्क को नहीं उजड़ने देंगे। मेहता पार्क का उदाहरण पूरे शहर के सामने है। सीवर पंपिग स्टेशन के कारण ही यह पार्क उजड़ा हुआ है।

chat bot
आपका साथी