सेल्समैन ने भाई से मिलकर चोरी कराई शराब

दोनों भाई समेत तीन आरोपित गिरफ्तार 10 हजार रुपये बरामद दो अन्य की तलाश

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:16 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:16 AM (IST)
सेल्समैन ने भाई से मिलकर चोरी कराई शराब
सेल्समैन ने भाई से मिलकर चोरी कराई शराब

जासं, एटा: कोतवाली देहात क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुई दुकान से शटर का ताला काटकर हजारों की शराब चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। सेल्समैन ने ही भाई के साथ मिलकर वारदात की योजना बनाई थी। पुलिस ने दो भाइयों समेत तीन को गिरफ्तार कर 10 हजार की नकदी बरामद की है। दो अन्य की तलाश की जा रही है।

सोमवार शाम पुलिस और स्वाट टीम ने बाबरपुर जाने वाले तिराहे से सेल्समैन मारहरा थाना क्षेत्र के ग्राम ओरनी निवासी विजय उर्फ रिकू को पकड़ा है। सेल्समैन ने पुलिस को बताया कि उसने भाई अजय के साथ मिलकर दुकान से शराब चोरी करने की योजना बनाई थी। अजय साथी वीरू उर्फ वीनू तथा लव व एक अन्य की मदद से दुकान से शराब की 30 पेटी बोरियों में बंद कर ले गए थे।

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि सेल्समैन को दुकान के संचालक अनिल मिश्रा द्वारा पूर्व में हटा दिया गया था। बाद में उसके पिता के कहने पर उसे रख लिया गया। उसका भाई अजय शराब की इस दुकान पर सेल्समैन रह चुका है। अजय ने ही मौके पर चाबी फेंकी थी और भाई के अपहरण और दुकान से चोरी की सूचना पड़ोसी सतीश फौजी के फोन से दुकान के संचालक को दी थी। शराब की पेटियों के एडवांस में मिले 10 हजार रुपये आरोपितों से बरामद किए गए हैं। कोतवाली देहात के इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र का कहना है कि शराब की बरामदगी के लिए फरार लव और उसके साथी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी