रोडवेज बस ने फर्रुखाबाद के पिता-पुत्र समेत तीन को रौंदा, मौत

जैथरा क्षेत्र में ललहट के पास हुआ हादसा आरोपित चालक मौके पर गाड़ी छोड़ भागा जागरण स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 03:16 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 03:16 AM (IST)
रोडवेज बस ने फर्रुखाबाद के पिता-पुत्र समेत तीन को रौंदा, मौत
रोडवेज बस ने फर्रुखाबाद के पिता-पुत्र समेत तीन को रौंदा, मौत

जैथरा क्षेत्र में ललहट के पास हुआ हादसा

आरोपित चालक मौके पर गाड़ी छोड़ भागा

जागरण संवाददाता, एटा : जैथरा थाना क्षेत्र में रोडवेज बस ने फर्रुखाबाद जनपद के बाइक सवार पिता-पुत्र समेत तीन को रौंद दिया। पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी ने इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आरोपित चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग गया।

सोमवार दोपहर 12.30 बजे फर्रुखाबाद जनपद के कंपिल थाना क्षेत्र के ग्राम भेंसरी निवासी 55 वर्षीय बादशाह सिंह बाइक से 30 वर्षीय पुत्र ओमबिहारी और साथी कायमगंज के ग्राम ज्यौना निवासी 60 वर्षीय जगदीश चंद्र के साथ बेटी मीना देवी के पास जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम रूपधनी आ रहे थे। उनकी बाइक जैसे ही जैथरा थाना क्षेत्र में एटा-अलीगंज मार्ग पर स्थित ग्राम ललहट और परौली सुहागपुर के मध्य पहुंची कि तभी पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उसे रौंद दिया। हादसा होते ही बाइक सवार तीनों लोग इधर-उधर जा गिरे। रोडवेज बस द्वारा बाइक सवारों को रौंदे जाने की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण और राहगीर मौके पर जमा हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही जैथरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब तक सभी को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया जाता, तब तक बादशाह सिंह और उनके पुत्र ओमबिहारी की मौत हो गई। घायल जगदीश चंद्र ने इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत की खबर मिलते ही मीना देवी और उसके स्वजन पोस्टमार्टम गृह पहुंच गए। उन्होंने शवों की पहचान कर ली। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग गया। एसओ जैथरा सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है, आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी