हादसे में आटो सवार की मौत के बाद जाम

जलेसर कोतवाली क्षेत्र में मैक्स पिकअप की टक्कर से आटो सवार युवक की

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:41 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:41 AM (IST)
हादसे में आटो सवार की मौत के बाद जाम
हादसे में आटो सवार की मौत के बाद जाम

जागरण संवाददाता, एटा : जलेसर कोतवाली क्षेत्र में मैक्स पिकअप की टक्कर से आटो सवार युवक की मौत हो गई जबकि चालक समेत दो घायल हो गए। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपित चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जलेसर-निधौली कलां मार्ग पर जाम लगा दिया। डेढ़ घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका।

मंगलवार रात 8 बजे ग्राम नूंहखेड़ा निवासी दीपक कुमार आटो लेकर जलेसर से वापस गांव आ रहा था। तभी रास्ते में गांव का ही मनोज व गोलिया मिल गए। दोनों गांव आने के लिए आटो में बैठ गए। आटो जैसे ही नूंहखेड़ा के निकट मोड़ पर पहुंचा कि तभी सामने से आ रही मैक्स पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे आटो चालक समेत तीनों लोग घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को जलेसर स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया, जहां डाक्टरों ने 28 वर्षीय मनोज को मृत घोषित कर दिया।

इधर हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपित चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर निधौली कलां-जलेसर मार्ग पर जाम लगा दिया।

जानकारी मिलते ही तहसीलदार राकेश कुमार त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। समझाने के डेढ़ घंटे बाद यातायात सुचारु हो सका। जलेसर के इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि मृतक के भाई हरी सिंह की तहरीर पर दुर्घटना की रिपोर्ट पिकअप चालक के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपित चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बागवाला क्षेत्र में हुए हादसे में ग्राम कासोंन निवासी हरिवीर सिंह तथा फीरोजाबाद जनपद के मुहल्ला गिरधारी कालोनी निवासी उपेंद्र कुमार घायल हुए हैं। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

बाइक भिड़ंत में घायल महिला की मौत: थाना क्षेत्र की महिला 23 दिन पूर्व बाइक भिड़ंत में घायल हो गईं थीं। इलाज के दौरान उनकी आगरा के निजी अस्पताल में मौत हो गई। हादसे के समय वह भतीजे के साथ बाइक से मायके जा रहीं थीं।

बुधवार सुबह आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती मारहरा थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिलोकपुर निवासी 55 वर्षीय सर्वेश कुमारी की मौत हो गई। मृतका के स्वजन शव को एटा ले आए और सूचना पुलिस को दी। इस दौरान मृतका के स्वजन ने बताया कि सर्वेश कुमारी 28 मार्च को भतीजे देवेंद्र के साथ बाइक से मायके कासगंज जनपद के सोरों क्षेत्र में जा रहीं थीं। तभी रास्ते में सामने से आ रही बाइक की टक्कर से सर्वेश कुमारी और उनका भतीजा घायल हो गए थे। गंभीर रूप से घायल सर्वेश कुमारी को आगरा रेफर कर दिया गया था। एसओ अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि हादसे के संबंध में मृतका के स्वजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी