पूर्व सपा विधायक और पूर्व जिपंअ समेत पांच पर हमला और अवैध कब्जे की रिपोर्ट

सपा नेता एवं अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:23 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:23 AM (IST)
पूर्व सपा विधायक और पूर्व जिपंअ समेत पांच पर हमला और अवैध कब्जे की रिपोर्ट
पूर्व सपा विधायक और पूर्व जिपंअ समेत पांच पर हमला और अवैध कब्जे की रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, एटा : सपा नेता एवं अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव समेत पांच के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जा, मारपीट, फायरिग की एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोतवाली देहात के गांव चिलासनी निवासी रामप्रकाश बघेल की जमीन शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड स्थित बीपीएस स्कूल के पीछे है। रामप्रकाश ने आरोप लगाया है कि 12 जून को शाम 4 बजे वह अपने भाई ज्ञान सिंह बघेल तथा भतीजे योगेश के साथ खेत पर गया था। तभी पूर्व विधायक, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तथा पूर्व विधायक के पुत्र प्रमोद यादव और भतीजे विनोद यादव व एक अज्ञात खेत पर पहुंच गए और देखते ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने मारपीट की तथा फायरिग भी कर दी। एफआइआर में कहा गया है कि हमला करने वालों ने हमें खेत से भगा दिया। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले ने एफआइआर में यह भी कहा है कि उसे धमकी दी गई थी, इस वजह से डर के कारण तत्काल रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आ सका। इस मामले की तहरीर रामप्रकाश ने शहर कोतवाली में दी, जिस पर जानलेवा हमला और जमीन पर अवैध कब्जे, धमकी की एफआइआर दर्ज कर ली गई। इससे पहले शहर कोतवाली में ही दो एफआइआर हाल ही में दर्ज की गई थीं। --------------

गांव चिलासनी के ग्रामीण ने पूर्व विधायक, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके परिवार के दो सदस्यों व एक अज्ञात के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जा तथा मारपीट व फायरिग की तहरीर शहर कोतवाली में दी थी, जिस पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

- ओपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, एटा

chat bot
आपका साथी