जैथरा में रामलीला मोहत्सव का शुभारंभ

कस्बा जैथरा में रामलीला शुरू हो गई। रामलीला का उदघाटन चेयरमैन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 04:04 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 04:04 AM (IST)
जैथरा में रामलीला मोहत्सव का शुभारंभ
जैथरा में रामलीला मोहत्सव का शुभारंभ

संवाद सूत्र, जैथरा (एटा): कस्बा जैथरा में रामलीला शुरू हो गई। रामलीला का उदघाटन चेयरमैन बिजेंद्र सिंह ने अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर की मौजूदगी में किया।

इस दौरान रविन्दन महाराज जी ने गणेश पूजन कराया। चेयरमेन ने गणेशजी की आरती उतारी । विधायक ने कहा कि हमें भगवान श्रीराम के आदर्शों से प्रेरणा लेनी चाहिए। उनके आदर्श अनुकरणीय हैं। रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अखण्ड प्रताप ने बताया कि 11 अक्टूबर को भगवान श्री रामबारात निकाली जाएगी। आकर्षण झांकियों का प्रदर्शन किया जाएगा । इस अवसर पर महामंत्री जितेंद्र सिंह चौहान ,कार्यवाहक अध्यक्ष अमित गुप्ता, कोषाध्यक्ष राजू चौहान उपाध्यक्ष आलोक सिंह , अभिषेक गुप्ता ,सोनी ठाकुर ,गुलेश राठौर, सनी चौहान ,अशोक प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

एटा : जलेसर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गुदाऊ निवासी ओमप्रकाश ने गांव के ही नेत्रपाल समेत पांच लोगों पर मारपीट कर घायल करने तथा जान से मारने के इरादे से तमंचे से फायर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित ओमप्रकाश की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मामला नेत्रपाल समेत पांच के खिलाफ दर्ज कर लिया है। सकीट में पथराव, महिला घायल

एटा : सकीट थाना क्षेत्र के ग्राम नगला माहीन निवासी सुधीर कुमार ने दो अन्य स्वजन की मदद से पथराव कर मंतोष कुमार की मां गुड्डी देवी को घायल कर दिया। पीड़िता के पुत्र ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। मामले की रिपोर्ट सुधीर कुमार समेत तीन के खिलाफ दर्ज कराई गई है।

स्कूल से हजारों का सामान चोरी

एटा : अवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मिर्जापुर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय से मिड डे मील का नौ कुंतल राशन, एक चूल्हा, गैस सिलेंडर व अन्य सामान 29 सितंबर की रात ताला तोड़कर चोरी कर लिया गया। मामले की रिपोर्ट शिक्षक चंद्रकांत ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी