उपवास रखकर किया सरकार की मनमानी का विरोध

जागरण संवाददाता एटा कोरोना संक्रमण काल तथा लॉकडाउन में सरकार की मनमानी पर माध्यमि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 12:08 AM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 07:34 AM (IST)
उपवास रखकर किया सरकार की मनमानी का विरोध
उपवास रखकर किया सरकार की मनमानी का विरोध

जागरण संवाददाता, एटा: कोरोना संक्रमण काल तथा लॉकडाउन में सरकार की मनमानी पर माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने गुरुवार को उपवास रखा। लक्ष्मी बाई बालिका इंटर कॉलेज के परिसर में शारीरिक दूरी के साथ मौजूद संगठन के पदाधिकारी उपवास पर रहे।

उपवास के दौरान मंडल अध्यक्ष रामलाल कुशवाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की तानाशाही, हठधर्मिता उत्पीड़नकारी नीतियों से उपजी अधिकारियों की दमनकारी मानसिकता से सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं शिक्षा से जुड़े समस्त कर्मचारियों के प्राण संकट में पड़ गए हैं। जिससे संपूर्ण उत्तर प्रदेश का शिक्षक समुदाय आहत है।

जिला अध्यक्ष डा. बृजेश दीक्षित ने कहा कि संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा द्वारा इस अवस्था में उपवास किया जाना वर्तमान की परिस्थितियों की गंभीरता को स्वयं प्रकट करता है। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुकेश शर्मा तथा डा. विनीता तिवारी ने कहा इस सरकार की तानाशाही एवं उत्पीड़नकारी नीतियों का सामना करने और अपने अस्तित्व की रक्षा करने हेतु महा संघर्ष के लिए तैयार रहना होगा। अन्य पदाधिकारियों ने शिक्षकों से संगठित रहने की अपील की। इस दौरान प्रधानाचार्य परिषद के जिला मंत्री डा. सुधीर गुप्ता, नीतू सिंह, प्रतीक्षा राजपूत, विश्व प्रताप सिंह, धीरेंद्र चौहान, नरेंद्र पाल सोलंकी, भानु प्रकाश दुबे, विवेक प्रताप सिंह, डा. विजय सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी