आगरा रोड पर नाला ओवरफ्लो होने से जलभराव

बिना बारिश के ही आगरा रोड पर नलकूप कालोनी के समीप स्थित नाला ओव

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 02:02 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 02:02 AM (IST)
आगरा रोड पर नाला ओवरफ्लो होने से जलभराव
आगरा रोड पर नाला ओवरफ्लो होने से जलभराव

जागरण संवाददाता, एटा: बिना बारिश के ही आगरा रोड पर नलकूप कालोनी के समीप स्थित नाला ओवरफ्लो हो रहा है। नाले में सिल्ट जमा होने के कारण गंदा पानी सड़क किनारे जमा हो रहा है। जलभराव होने के कारण आस पास के लोगों में संचारी रोग फैलने को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है। शिकायत करने के बाद भी नाला ओवरफ्लो होने की समस्या से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है।

शहर में सफाई व्यवस्था के नाम पर हर रोज लगभग बीस लाख रुपये तक खर्च किए जाते हैं। इसके बाद भी शहर के अंदर गंदगी और जलभराव का साम्राज्य समाप्त नहीं हो पा रहा। शहर के आगरा रोड पर नलकूप कालोनी के समीप बना नाला बिना बरसात के ही ओवरफ्लो हो रहा है। नाले की लंबे समय से सफाई न होने के कारण गंदा पानी सड़क किनारे जमा हो रहा है। बारिश के वक्त सड़क पर काफी दूर तक जलभराव होता है। जिससे लोगों को आगरा रोड से निकलना दूभर होता है। बिना बरसात के ही नाला उफान पर है। इसे लेकर सड़क पर काफी दूर तक जलभराव हो गया है। जिससे मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है। आस पास के लोग डेंगू मलेरिया जैसी बीमारियां फैलने को लेकर परेशान हैं। वहीं नगर पालिका के ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि नाले की लगातार सफाई कराई जा रही है। जल्द ही नाले को ऊंचा करा कर समस्या का समाधान कराया जाएगा।

--

बोले लोग

नाले की समुचित तरीके से सफाई न होने के कारण गंदा पानी सड़क पर जमा हो रहा है। जिससे निकलने वाली दुर्गंध से परेशानी हो रही है।

--किशन कुमार

नाला ओवरफ्लो होने से जलभराव की शिकायत नगर पालिका में दर्ज कराई गई है। इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

-संजू कुमार

chat bot
आपका साथी