रेलवे कालोनी में सीवर खोदाई के बाद नहीं बनी सड़क

सड़क में गड्ढा होने के कारण लोग हो रहे परेशान छह माह पहले सीवर लाइन डालने को उखाड़ी गई थी सड़क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:08 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:08 AM (IST)
रेलवे कालोनी में सीवर खोदाई के बाद नहीं बनी सड़क
रेलवे कालोनी में सीवर खोदाई के बाद नहीं बनी सड़क

जासं, एटा: सीवर लाइन डालने के लिए खोदी गई सड़क रेलवे कालोनी में बनाई नहीं गई है। बीचोबीच सड़क पर गड्ढे के कारण राहगीरों को परेशानी हो रही है। सड़क पर बनाए गए मैनहाल भी खुले होने के कारण लोग हादसा होने को लेकर दहशत में है। शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

सर्तकता के साथ सीवर लाइन डालने का शहर में काम नहीं चल रहा है। इसे लेकर शहर के अंदर लोगों को परेशानियां हो रही हैं। मुख्य मार्गों के साथ ही गलियों में भी सीवर खोदाई के बाद आधा अधूरा काम छोड़ने को लेकर लोगों को परेशानियां उठानी पड़ रही है। ऐसा ही मामला शहर की रेलवे कालोनी से प्रकाश में आया है। जहां सीवर लाइन डालने के लिए छह माह पहले खोदाई की गई थी। इसके बाद लाइन बिछाने कर कर्मचारियों ने सड़क निर्माण नहीं कराया है। इसे लेकर बीचाबीच सड़क पर लंबी दूरी तक गड्ढे हैं। इतना ही नहीं मैनहाल भी खुले हैं और ढक्कन भी टूट रहे हैं। ऐसे में लोगों को किसी भी हादसे को लेकर दशहत बनी हुई है। शिकायत के बाद भी मुहल्ले में सड़क निर्माण नहीं कराया गया है। वहीं सहायक अभियंता आरके चौधरी ने बताया कि रेलवे विभाग की तरफ से काम रूकवा दिया गया है। इसे लेकर रेलवे विभाग से प्रशासनिक अधिकारियों ने जवाब मांगा है। इसके बाद सड़क निर्माण कराया जाएगा। सड़क के बीचोंबीच गड्ढा होने के कारण राह निकलना मुश्किल हो रहा है। बारिश में वाहन फिसल जाते हैं। इससे लोग जख्मी होते हैं।

- रिषी कुमार सीवर लाइन डालने के लगभग छह माह बीत चुके हैं। इसके बाद भी सड़क निर्माण कार्यदायी संस्था ने नहीं कराया है, जिससे राह निकलने में परेशानी होती है।

- चरन सिंह

chat bot
आपका साथी