प्रधान प्रत्याशी ने युवक को गाड़ी में डालकर पीटा

नकदी व मोबाइल फोन लूटने का आरोप तीन भाई समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 06:57 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 06:57 AM (IST)
प्रधान प्रत्याशी ने युवक को गाड़ी में डालकर पीटा
प्रधान प्रत्याशी ने युवक को गाड़ी में डालकर पीटा

जासं, एटा: जैथरा थाना क्षेत्र में प्रधान पद के प्रत्याशी ने समीपवर्ती गांव के युवक को गाड़ी में डाल लिया। लात-घूसों से उसकी पिटाई की। पीड़ित ने नकदी और मोबाइल फोन लूटने का भी आरोप लगाया है। रिपोर्ट प्रत्याशी और उसके दो भाइयों समेत पांच के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।

गुरुवार शाम ग्राम कसौलिया निवासी धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपनी ग्राम पंचायत के प्रधान प्रत्याशी के साथ जैथरा थाने में आयोजित प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की बैठक में शामिल होकर लौट रहा था। वह जैसे ही बिजलीघर के पास पहुंचा कि तभी पहले से मौजूद प्रधान पद के प्रत्याशी नगला मोहन निवासी दिनेश कुमार ने भाई मनोज कुमार, वीनेश उर्फ ताजू तथा दो अन्य लोगों की मदद से उसे गाड़ी में डाल लिया।

आरोप है कि इस दौरान लात-घूसों से उसकी पिटाई की गई। वोट न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित का कहना था कि आरोपित उसे अपने गांव ले गए। जेब में रखे 3500 रुपये और मोबाइल फोन लूटने का भी आरोप लगाया गया है। जैथरा के इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दिनेश, उसके भाई मनोज, वीनेश उर्फ ताजू तथा विमल व उसके भाई अतुल के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। मामला अनुसूचित जाति से जुड़ा होने के कारण विवेचना सीओ अलीगंज द्वारा की जा रही है।

chat bot
आपका साथी