पति को ले गई पुलिस, पत्नी ने कर ली खुदकुशी

शराब पीकर गांव के ही युवक से हुई मारपीट रिजोर क्षेत्र के इब्राहिमपुर नगरिया की घटना

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 05:48 AM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 05:48 AM (IST)
पति को ले गई पुलिस, पत्नी ने कर ली खुदकुशी
पति को ले गई पुलिस, पत्नी ने कर ली खुदकुशी

जासं, एटा: रिजोर थाना क्षेत्र में शराब पीकर मारपीट होने के बाद पति और दूसरे पक्ष के युवक को पुलिस पकड़कर थाने ले गई, जिससे क्षुब्ध होकर पत्नी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दोनों पक्षों से समझौता लिखवाकर उन्हें थाने से छोड़ दिया।

मामला ग्राम इब्राहिमपुर नगरिया का है। यहां का निवासी प्रकाश चंद्र राजस्थान प्रांत के जयपुर में काम करता है। वह तीन दिन पूर्व घर आया था। सोमवार रात उसकी गांव के ही दयाशंकर से मारपीट हो गई। दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई। जब प्रकाश चंद्र की 45 वर्षीय पत्नी जशोदा गोस्वामी को मामले की जानकारी मिली तो उसने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर साड़ी से फंदा लगा लिया।

मंगलवार सुबह बड़े पुत्र विनोद व करन ने जब मां को फंदे पर लटका देखा तो अंदर मौजूद भाई-बहन को आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। इधर, पुलिस को पता चला कि प्रकाश की पत्नी ने खुदकुशी कर ली है तो उसने थाने पर मौजूद दोनों पक्षों में समझौता लिखवाकर उन्हें छोड़ दिया। मृतका के पति प्रकाश चंद्र ने बताया कि पुलिस जब उसे थाने लाई तब उसकी पत्नी काफी क्षुब्ध थी। इसी वजह से उसने खुदकुशी कर ली। उधर, पुलिस यह भी बता रही है कि पति-पत्नी के बीच पहले से विवाद चल रहा था। दोनों आरोपितों में शराब के नशे में मारपीट हई थी। रिजोर के थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि दोनों के बीच मारपीट होने पर पीआरवी उन्हें थाने लेकर आई थी। महिला द्वारा की गई खुदकुशी के पीछे क्या कारण रहा, इसकी फिलहाल छानबीन की जा रही है। उधर, मृतका के पति की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। ------------------

गांव इब्राहिमपुर नगरिया में जिस महिला ने फंदे पर लटक कर जान दी है। उसके बारे में ग्रामीणों ने बताया है कि पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से महिला क्षुब्ध थी। फिर भी घटना की कई पहलुओं से जांच की जा रही है।

- उदयशंकर सिंह, एसएसपी, एटा

chat bot
आपका साथी