श्याम बिहारी कालोनी के रास्ते पर जलभराव से परेशान लोग

शिकायत के बाद भी तैयार नहीं कराई गई है सड़क जलभराव होने से बढ़ रहा मच्छरों का प्रकोप

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 05:11 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 05:11 AM (IST)
श्याम बिहारी कालोनी के रास्ते पर जलभराव से परेशान लोग
श्याम बिहारी कालोनी के रास्ते पर जलभराव से परेशान लोग

जासं, एटा: शहर के मुहल्ला श्याम नगर में मुख्य मार्ग पर जलभराव हो गया है। सड़क पर गड्ढे होने के कारण मार्ग से पानी सूख नहीं पा रहा। इसे लेकर मच्छरों का प्रकोप भी लगातार बढ़ रहा है। लोग संचारी रोग फैलने को लेकर दहशत में हैं। शिकायत के बाद भी प्रशासन ने सड़क को ठीक नहीं कराया है। इसे लेकर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

श्याम नगर मुहल्ले में जाने के लिए मुख्य मार्ग पर कई जगहों पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। इनमें हल्की फुल्की बारिश में ही जलभराव हो जाता है। बारिश के कारण मार्ग पर हालात और खराब हो गए हैं। लंबी दूरी तक सड़क पर जलभराव हो गया है। ऐसे में लोगों को पानी के बीच से होकर गुजरना पड़ रहा है। सीवर खोदाई के बाद सड़क ठीक नहीं कराई गई। जिसे लेकर मुहल्ले के लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही हैं। वहीं नगर पालिका ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए चिन्हीकरण कराया जा रहा है। जल्द ही सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कराया जाएगा।

------

सड़क ठीक कराने के लिए संबंधित अधिकारियों से शिकायत की गई है। इसके बाद भी सड़क दुरुस्त नहीं हो सकी है। इससे परेशानी हो रही है।

--अमरपाल

-

सड़क पर पानी भरने के मच्छरों का लगातार प्रकोप बढ़ रहा है। जिसे लेकर संचारी रोग फैलने का खतरा बना हुआ है।

-मोहित कुमार

chat bot
आपका साथी