दासजी की बगीची मुहल्ले में जलभराव से परेशानी

नालियों से पानी निकालने की व्यवस्था नहीं सड़क टूटीं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:38 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:38 AM (IST)
दासजी की बगीची मुहल्ले में जलभराव से परेशानी
दासजी की बगीची मुहल्ले में जलभराव से परेशानी

जासं, एटा: शहर के दासजी की बगीची मुहल्ले में सड़क पर हो रहे जलभराव से लोग परेशान हो रहे हैं। शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है। जलभराव होने से लोग सड़क से सही तरीके से गुजर नहीं पा रहे हैं।

वर्षा ऋतु आने से पहले ही शहर में जलभराव की समस्या लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। नालियों के पानी की समुचित निकासी के लिए प्रबंध न होने के कारण सड़कों पर ही जलभराव हो रहा है। इससे सड़क टूटने के साथ ही मुहल्ले के लोगों को निकलने में भी परेशानी होती है। ऐसा ही मामला शहर के अलीगंज रोड स्थित दासजी की बगीची मुहल्ले से प्रकाश में आया है। जहां नालियों का पानी निकलने के लिए समुचित इंतजाम नहीं किया गया है। इसे लेकर नालियों का पानी सड़क पर बह रहा है। सड़क पर पानी जमा होने के कारण मुहल्ले के लोग उस मार्ग से निकल नहीं पा रहे हैं। इधर से उधर आने जाने के लिए लोग दूसरे रास्ते को अपना रहे हैं। शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान न होने के कारण मुहल्ले के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने कहा कि सड़क पर जलभराव होने की जानकारी नहीं है। जल्द ही समस्या का समाधान कराया जाएगा।

---- जलभराव खत्म कराने के लिए पालिका और प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की गई है। इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

--प्रमोद कुमार

-----------

मुख्य मार्ग पर जलभराव होने के कारण बच्चे और बुर्जुग लोग सही तरीके से इधर से उधर आ जा नहीं पा रहे हैं। जलभराव होने से मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ रहा है।

--रविकांत

chat bot
आपका साथी