जगह छोड़कर सड़क बनाने पर भड़के लोग, काम कराया बंद

जगह छोड़कर सड़क तैयार कराने को लेकर जाटवपुरा के लोग भड़क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 03:23 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 03:23 AM (IST)
जगह छोड़कर सड़क बनाने पर भड़के लोग, काम कराया बंद
जगह छोड़कर सड़क बनाने पर भड़के लोग, काम कराया बंद

जागरण संवाददाता, एटा: जगह छोड़कर सड़क तैयार कराने को लेकर जाटवपुरा के लोग भड़क गए। जिसे लेकर उन्होंने सड़क तैयार कर रहे कर्मचारियों को वहां से हटाकर काम बंद करा दिया। इसकी जानकारी पर पहुंचे जल निगम के अधिकारियों ने लोगों को समझाते हुए काम शुरू कराया। दो घंटे तक कार्य बंद रहा।

शहर के मुहल्ला जाटवपुरा में सीवर लाइन डालने का काम पूरा हो चुका है। इसके बाद कार्यदायी संस्था जल निगम की तरफ से सड़क निर्माण कराया जा रहा है। मुहल्ले के लोगों ने बताया कि कर्मचारी जगह छोड़कर सड़क निर्माण करा रहे हैं। जबकि पीछे का रास्ता पूरी तरह से उखड़ा हुआ पडा है। जिसे लेकर लोगों को राह निकलने में परेशानी होती है। उसी को लेकर मुहल्ले के लोगों में आक्रोश पनप गया और वे एकत्रित होकर काम कर रहे मजदूरों के पास पहुंच गए। जहां लोगों ने चल रहे काम को बंद करा दिया और कर्मचारियों को वहां से हटा दिया। इसकी जानकारी मजदूरों ने ठेकेदार को दी। जिसे लेकर ठेकेदार और जल निगम के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने आक्रोशित लोगों को पहले सड़क ठीक कराने का आश्वासन देकर शांत किया। जल निगम के एई रविन्द्र कुमार ने बताया कि सड़क निर्माण कराने के लिए दूसरी जगह से मजदूरों की टीम लगाई गई है। जल्द ही सड़क का सही तरीके से निर्माण कराया जाएगा। दिल्ली से चला सिक्योरिटी गार्ड गायब, तलाश में लगे स्वजन: दिल्ली से दो दिन पूर्व चला उन्नाव जनपद का सिक्योरिटी गार्ड एटा से गायब हो गया। स्वजन व रिश्तेदार जहरखुरानी का शिकार होने की आशंका को लेकर उसकी तलाश में लगे हुए हैं।

रविवार दोपहर मेडिकल कालेज के आपात कक्ष पहुंचे व्यक्ति ने स्वास्थ्य कर्मियों को बताया कि उन्नाव जनपद के बागरमऊ थाना क्षेत्र के ग्राम लहरा खुर्द निवासी संजीव कुमार दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड है। शुक्रवार को वह घर आने के लिए रोडवेज बस में सवार हुआ था। एटा आने के बाद से ही उसका मोबाइल फोन बंद है। सफर के दौरान जहरखुरानी का शिकार होने की आशंका जताई जा रही है। इधर स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि एक युवक शनिवार को मेडिकल कालेज में बेहोशी की हालत में आया था। इसके बाद वह बगैर बताए चला गया।

chat bot
आपका साथी