राम मंदिर के लिए खुलकर दिया सहयोग, दिनभर दौड़ीं टीमें

समर्पण निधि एकत्रित करने को विश्व हिदू परिषद समेत संघ परिवार के लोग दिनभर जुटे रहे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:56 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:56 AM (IST)
राम मंदिर के लिए खुलकर दिया सहयोग, दिनभर दौड़ीं टीमें
राम मंदिर के लिए खुलकर दिया सहयोग, दिनभर दौड़ीं टीमें

जासं, एटा: राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि एकत्रित करने को विश्व हिदू परिषद समेत संघ परिवार के लोग दिनभर जुटे रहे और घर-घर जाकर धन एकत्रित किया। लोगों ने भगवान राम का मंदिर बनाने के लिए खुले दिल से सहयोग किया।

शहर में सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचारक विशाल, विहिप के विभागाध्यक्ष अरविद चौहान, नगर अभियान प्रमुख प्रदीप भामाशाह आदि की टीम ने गल्ला मंडी में जाकर व्यापारियों से संपर्क किया और उनकी रसीदें काटीं। व्यापारियों ने अपनी इच्छा अनुसार धन दिया। बजरंग दल के विभाग संयोजक देवेंद्र लोधी के नेतृत्व में गई टीम ने गली-मुहल्लों में संपर्क कर लोगों को कूपन वितरित किए और रसीदें भी काटीं। वहीं मारहरा विधायक वीरेंद्र लोधी के नेतृत्व में भी विधानसभा क्षेत्र के गांवों में टीमें गईं और वहां धन एकत्रित किया गया। जनपद के 1250 गांवों में 11-11 लोगों की टीमें बनाई गईं हैं, जो घर-घर पहुंचीं। लोगों को श्रीराम मंदिर के निर्माण में दान देने के लिए प्रेरित किया गया। पति-पत्नी ने दिए 51-51 हजार

राजा का रामपुर : राम मंदिर निर्माण के लिए दान देने के लिए लोग खुले दिल से आगे आ रहे हैं। राजा का रामपुर में एक पति-पत्नी ऐसे भी हैं जिन्होंने 51-51 हजार रुपये की अलग-अलग रसीद कटवाई। हिदू संगठनों के लोग कस्बा के मुहल्ला गढ़ी वैश्यान में नरेशचंद्र गुप्ता के यहां पहुंचे। उन्होंने खुद तो 51 हजार रुपये का चेक दिया ही, तभी उनकी पत्नी किरन गुप्ता भी पहुंच गईं, उन्होंने भी 51 हजार की रसीद कटवाई। नरेशचंद्र जनपद कासगंज में हेड मास्टर रह चुके हैं।

chat bot
आपका साथी