जसरथपुर में वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका

जमीन का बैनामा करने के बाद बिगड़ी हालत पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 05:42 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 05:42 AM (IST)
जसरथपुर में वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका
जसरथपुर में वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका

जासं, एटा: जसरथपुर थाना क्षेत्र में जमीन का बैनामा करने के बाद वृद्ध की हालत बिगड़ गई। इलाज को आगरा ले जाते समय उनकी मौत हो गई। मृतक के बड़े पुत्र ने पिता की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

शुक्रवार को ग्राम नदराला निवासी रामस्वरूप ने छोटे पुत्र कमलेश कुमार की पत्नी निर्मला देवी के नाम 10 बीघा जमीन का बैनामा किया था। तभी उनकी हालत बिगड़ गई। स्वजन उसे इलाज के लिए आगरा ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। पिता की मौत की जानकारी फर्रुखाबाद में रेलवे स्टेशन के सामने कुइयां कूंच कालोनी में रह रहे बड़े पुत्र अखिलेश कुमार को हुई तो उन्होंने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शव का निरीक्षण किया, लेकिन वृद्ध के शरीर पर किसी प्रकार के निशान नजर नहीं आए। उपनिरीक्षक राम सिंह ने बताया कि वृद्ध की मौत का कारण जानने के लिए उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी स्थिति सामने आएगी, उसी आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बड़ी पुत्रवधू के नाम भी कर दिया था प्लाट

-शनिवार को पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध ने फर्रुखाबाद में रेलवे स्टेशन के सामने स्थित अपने प्लाट को पूर्व में बड़ी पुत्रवधू लज्जावती पत्नी अखिलेश कुमार के नाम भी कर दिया था। अब छोटे पुत्र की पत्‍‌नी के नाम 10 बीघा जमीन का बैनामा किया था।

chat bot
आपका साथी