सीवर लाइन के काम में अब आएगी तेजी, प्रशासन ने बनाया एक्शन प्लान

अब तक हो चुकी साढ़े पांच किलोमीटर लंबी खोदाई शिकायतों के निस्तारण के लिए बनाया गया कंट्रोल रूम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 05:45 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 05:45 AM (IST)
सीवर लाइन के काम में अब आएगी तेजी, प्रशासन ने बनाया एक्शन प्लान
सीवर लाइन के काम में अब आएगी तेजी, प्रशासन ने बनाया एक्शन प्लान

जासं, एटा: जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल ने सीवर लाइन के काम में तेजी लाने के निर्देश जल निगम को दिए हैं। उन्होंने कामकाज की समीक्षा की और शिकायतों के निस्तारण के लिए कंट्रोल रूम के नंबर भी जारी किए। प्रशासन ने एक्शन प्लान भी तैयार कराया है।

प्रभारी अधिशासी अभियंता जल निगम आरके शर्मा ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर दो रूपों में एक्शन प्लान तैयार किया गया है। इसके अलावा जीटी रोड पर तहसील एटा सदर से बस स्टैंड तक सीवर लाइन का कार्य सड़क को काटकर 15 सितंबर से शुरू होकर 31 दिसंबर तक पूर्ण करा दिया जाएगा। शहर के विभिन्न मुहल्लों में 34 स्थानों पर लगभग 5665 मीटर लंबाई में (सीसी, बिटुमिन एवं इंटरलाकिग) सड़कों को काटकर सीवर का कार्य कराया जा रहा है। इसके तहत अभी तक काटी गई सड़कों को निर्धारित एक्शन प्लान के अनुरूप पूर्ण कराया जाएगा। कटरा मुहल्ला में शिव मंदिर से नन्नूमल चौराहा तक मार्ग को नगर पालिका द्वारा बनवाया जाएगा। रेवाड़ी मुहल्ला में किदवई नगर नाले के समीप कार्य को 30 सितंबर तक, किदवई नगर में किदवई नगर चौराहे से अलीगंज रोड 10 अक्टूबर तक, जीटी रोड पर गोशाला से नेहरू नगर 30 सितंबर तक, नेहरू नगर से अलीगंज तिराहा तक 30 अक्टूबर, अलीगंज तिराहे से शिकोहाबाद रोड तिराहा 15 नवंबर तक, एमपी नगर में सैयद वाली गली का कार्य 20 सितंबर, श्याम नगर में पुष्पा देवी इंटर कालेज से ब्लू हाउस तक 15 सितंबर तक कराया जाएगा।

श्याम नगर में ब्लू हाउस से महिला हास्पिटल के गेट तक का सड़क निर्माण कार्य नगर पालिका द्वारा कराया जाएगा। प्रेम नगर में आशीष काम्प्लेक्स से शिकोहाबाद रोड 20 सितंबर तक, शांतिनगर में अंधी मोड़ टावर वाली गली को 15 सितंबर तक, घंटाघर दाल मंडी को 15 सितंबर तक, जाटवपुरा में शिव मंदिर से गांधी मार्केट रोड 10 अक्टूबर तक, वर्मा नगर में अभी तक काटी गई तीन सड़कों को 28 अक्टूबर तक, अंबेडकर नगर के कार्य को 20 सितंबर तक, चांचा वनगांव के कार्य को 22 सितंबर तक, चित्रगुप्त कालोनी के तीन कार्य को 25 अक्टूबर तक, शांतिनगर के पांच कार्य को 15 अक्टूबर तक पूर्ण कर लिया जाएगा। कंट्रोल रूम नंबर

--------------

- 05742-234320,

- 234327,

- 233174

chat bot
आपका साथी