विद्युत पोल में करंट से मां-बेटा की मौत

एटा जागरण संवाददाता। बिजली खंभे के सहारे लगे अर्थ के तार में दौड़ते करंट ने मां-बेटे की जान ले ली। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है तो जेई ने आरोपों को गलत बताया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jul 2019 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 10:51 PM (IST)
विद्युत पोल में करंट से मां-बेटा की मौत
विद्युत पोल में करंट से मां-बेटा की मौत

एटा, जागरण संवाददाता। बिजली खंभे के सहारे लगे अर्थ के तार में दौड़ते करंट ने मां-बेटे की जान ले ली। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है तो जेई ने आरोपों को गलत बताया है।

नगला मंगली में मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे रामबेटी(70) अपनी मवेशी को पकड़ने के लिए उसके पीछे जा रही थीं। उन्होंने बिजली के खंभे को पकड़कर सहारा लेने की कोशिश की। खंभे के सहारे ही लटके अर्थ के तार से हाथ लगने से रामबेटी करंट की चपेट में आ गईं। पीछे आ रहे उनके पुत्र 45 वर्षीय इंद्रवीर ने मां को पकड़कर छुड़ाने की कोशिश की, वह भी करंट की चपेट में आ गए। जब तक लोग एकत्रित हुए, तब तक दोनों दम तोड़ चुके थे। लोगों ने डंडे के सहारे से तार से दोनों को अलग किया। लोगों में विद्युत विभाग के खिलाफ आक्रोश फैल गया। मृतक इंद्रवीर के तयेरे भाई देव सिंह ने बताया कि इंद्रवीर इकलौता बेटा था और पूरे परिवार का वही सहारा था। इंस्पेक्टर जैथरा जितेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी