देश रक्षा के लिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी

एटा, जासं। श्रीराम जन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डा. रामविलास वेदांती ने मिशन मोदी पीएम अगेन कार्यक्रम में कहा कि देश की रक्षा के लिए नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। यहां जनेश्वर मिश्र हॉल में आयोजित कार्यक्रम में मिशन मोदी के उन्होंने कहा कि देश के लोगों को समझना चाहिए कि मोदी क्यों जरूरी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 11:30 PM (IST)
देश रक्षा के लिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी
देश रक्षा के लिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी

एटा, जासं। श्रीराम जन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डा. रामविलास वेदांती ने मिशन मोदी पीएम अगेन कार्यक्रम में कहा कि देश की रक्षा के लिए नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।

यहां जनेश्वर मिश्र हॉल में आयोजित कार्यक्रम में मिशन मोदी के उन्होंने कहा कि देश के लोगों को समझना चाहिए कि मोदी क्यों जरूरी हैं। उनका कोई ऐसा नहीं जिसे उन्होंने पद पर रहते हुए लाभ पहुंचाया हो, जबकि और प्रधानमंत्रियों को देख लीजिए, उनके पद पर बैठते ही उनके घर वाले मालामाल हो गए। मोदी सरकार में न कोई घोटाला हुआ न हवाला, पूरी सरकार बेदाग है। इसलिए एक बार फिर से उन्हें प्रधानमंत्री बनाना चाहिए। इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन भानु के अध्यक्ष भानु प्रताप ¨सह ने कहा कि मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनना चाहिए, ताकि देश को सही दिशा मिल सके।

मोदी मिशन के नेता रामगोपाल काका ने कहा कि यह देश त्यागियों का है, प्रधानमंत्री ने हमेशा अपने घर-वार के बारे में नहीं बल्कि देश के लिए सोचा। राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया, उन्हें अभी पांच साल और प्रधानमंत्री पद पर बने रहना चाहिए, ताकि देश सही ढर्रे पर आ सके। दिल्ली से आए एडवोकेट केपी ¨सह ने कहा कि पाकिस्तान से बदला लेने में मोदी ही सक्षम हैं और उन्हीं की नीतियों के कारण आज पाक डरा हुआ है। कार्यक्रम में क्षत्रिय महासभा के युवा जिलाध्यक्ष कुंवर सुनील सोलंकी, मान ¨सह, अनुज कुमार, दुलारे भदौरिया, बसंत पतझड़, वैभव वाष्र्णेय, सुनील वर्मा, अनुज प्रताप चौहान, आकाश भदौरिया, सर्वेश नंदन, नितिन वर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी