मैनपुरी का युवक चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार

कोतवाली देहात पुलिस ने मैनपुरी जनपद के युवक को चोरी की बाइक समेत ि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:25 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:25 AM (IST)
मैनपुरी का युवक चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार
मैनपुरी का युवक चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, एटा: कोतवाली देहात पुलिस ने मैनपुरी जनपद के युवक को चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार किया है। बरामद बाइक हरियाणा के फरीदाबाद से चोरी की गई थी। पुलिस द्वारा बाइक की बरामदगी के संबंध में फरीदाबाद पुलिस को सूचना दे दी गई है। घटना में शामिल एक अन्य आरोपित की तलाश कर रही है।

शनिवार शाम अलीगंज रोड स्थित बाइपास पुल पर पुलिस संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिग की जा रही थी। तभी अपाचे बाइक समेत मैनपुरी के कुरावली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हटऊ मुबारिकपुर निवासी मोहित को रोक लिया। पुलिस ने संबंधित बाइक के कागजात मांगे तो वह उपलब्ध नहीं करा सका। सख्ती करने पर मोहित ने पुलिस को बताया कि उसके पास मौजूद बाइक चोरी की है।

आरोपित का कहना था कि इस बाइक को उसने अपने साथी हरियाणा प्रांत के फरीदाबाद जनपद के ग्राम मेवला महाराजपुर निवासी अंकित की मदद से फरीदाबाद शहर से ही चोरी किया था। कोतवाली देहात के इंस्पेक्टर जगदीशचंद्र ने बताया कि बाइक की बरामदगी और चोरी में शामिल आरोपित अंकित के बारे में फरीदाबाद पुलिस को अवगत करा दिया गया है। पिलुआ में विवाहिता को छत से फेंका, गंभीर: पिलुआ कस्बा में पति द्वारा मारपीट के बाद पत्नी को छत से फेंक दिया गया। उसे मां और भाई द्वारा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

निधौलीकलां कस्बा के मुहल्ला गगनपुरी निवासी निर्मला देवी ने बताया कि उसने 22 वर्षीय बेटी शिवानी की शादी 30 नवंबर 2020 को पिलुआ कस्बा निवासी मनोज कुमार के साथ की थी। आरोप है कि 2 मई 2021 को दूसरी बेटी की शादी में दिए गए दान-दहेज को लेकर मनोज ने पत्नी का उत्पीड़न शुरू कर दिया। एक माह पूर्व भी उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस के सामने हुई पंचायत के बाद मनोज पत्नी को घर ले आया। रविवार दोपहर शराब के नशे में धुत मनोज ने छत पर शिवानी के साथ पहले मारपीट की और फिर उसे नीचे फेंक दिया। समीपवर्ती लोगों द्वारा घायल शिवानी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पिलुआ में तैनात उपनिरीक्षक रनवीर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। बावजूद इसके घायल विवाहिता के मायके वालों की ओर से पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी