रिजोर में मजदूर की मौत, हत्या की आशंका

रिजोर थाना क्षेत्र में मजदूर की मौत हो गई। मृतक के भाई ने लेनदेन के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:32 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:32 AM (IST)
रिजोर में मजदूर की मौत, हत्या की आशंका
रिजोर में मजदूर की मौत, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, एटा: रिजोर थाना क्षेत्र में मजदूर की मौत हो गई। मृतक के भाई ने लेनदेन के विवाद में मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस मामला खुदकुशी का मानते हुए मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

शनिवार सुबह ग्राम घुमरिया निवासी 37 वर्षीय पवन कुमार घर से मजदूरी के लिए निकले थे। शाम को वह मेडिकल कालेज के आपात कक्ष में अचेत हालत में पड़े मिले। जानकारी पर पहुंचे स्वजन उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए आगरा ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। मृतक के भाई रामनंदन का कहना है कि भाई के गले पर निशान और शरीर पर मारपीट की चोटें थीं।

मृतक के भाई ने लेनदेन के विवाद में भाई की मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। रिजोर के इंस्पेक्टर संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पवन कुमार द्वारा गृहक्लेश में सल्फास की गोली खाकर खुदकुशी करने का प्रतीत होता है। फिलहाल मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी स्थिति सामने आएगी, उसी आधार पर संबंधित मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। दो महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध पर मारपीट का आरोप: सकीट और मलावन थाना क्षेत्र में दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की गई। पीड़िताओं ने विरोध करने पर मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शनिवार शाम सकीट क्षेत्र की महिला ने पुलिस को बताया कि 24 सितंबर को गांव के ही युवराज ने उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर सात अन्य स्वजन की मदद से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का पीड़िता ने आरोप लगाया है। उपनिरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट युवराज समेत आठ के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।

दूसरी ओर मलावन थाना क्षेत्र की महिला ने गांव के ही कमलेश समेत दो लोगों पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने तथा चीखपुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पति के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उपनिरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी