दो वर्ष बाद युवती बरामद, आरोपित फरार

युवती को डाक्टरी परीक्षण के बाद मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:38 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:38 AM (IST)
दो वर्ष बाद युवती बरामद, आरोपित फरार
दो वर्ष बाद युवती बरामद, आरोपित फरार

जासं, एटा: मारहरा पुलिस ने दो वर्ष पूर्व अगवा युवती को सोमवार सुबह बरामद कर लिया है। आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। युवती को डाक्टरी परीक्षण के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

सुबह 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कस्बा से दो वर्ष पूर्व अगवा की गई युवती को पिदौरा अड्डे पर खड़ा देखा गया है। इस पर पुलिस ने परिवार के लोगों को साथ लेकर युवती को बरामद कर लिया। थाने लाकर युवती से आरोपितों के संबंध में पूछताछ की गई। एसओ मारहरा अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि युवती को डाक्टरी परीक्षण के बाद मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। अदालत में युवती द्वारा जो बयान दिए जाएंगे, उसी आधार पर संबंधित मामले में कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि दो अगस्त 2018 को युवती के लापता होने के बाद रिपोर्ट मुहल्ला के ही अनूप कुमार, प्रेमपाल तथा अजमतगंज निवासी देवा के खिलाफ दर्ज कराई गई थी। दुष्कर्म व हत्या के दो आरोपितों पर लगी गैंगस्टर

जासं, एटा: अवागढ़ पुलिस ने किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर शव को गायब करने के दो आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। दोनों आरोपित जिला कारागार में निरुद्ध हैं।

हाथरस जनपद के हाथरस जंक्शन क्षेत्र के ग्राम जलालपुर निवासी संदीप कुशवाह उर्फ संजीव अपने साथी गांव के ही प्रेमपाल के साथ मिलकर वर्ष 2019 से थाना क्षेत्र की किशोरी को बहला फुसलाकर ले गए थे। दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। आरोपितों ने उसकी गमछा से गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को गांव के ही पास नहर में फेंक दिया था। अवागढ़ के इंस्पेक्टर अवधेश कुमार ने बताया कि आरोपितों ने गिरफ्तारी के दौरान अपने जुर्म का इकबाल किया था। हत्या में प्रयुक्त गमछा आरोपितों की निशानदेही पर बरामद किया गया था। दोनों आरोपितों के खिलाफ गिरोहबंद अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी