वृद्ध जनों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण, रोपे पौधे

जिला उद्योग व्यापार मंडल महिला प्रकोष्ठ एवं मैत्री शक्ति द्वारा शहर के व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 05:21 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 05:21 AM (IST)
वृद्ध जनों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण, रोपे पौधे
वृद्ध जनों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण, रोपे पौधे

जागरण संवाददाता, एटा: जिला उद्योग व्यापार मंडल महिला प्रकोष्ठ एवं मैत्री शक्ति द्वारा शहर के वृद्धाश्रम में स्वास्थ्य शिविर लगाकर वृद्ध जनों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया। वहीं शुद्ध प्राण वायु के लिए पौधे रोपित किए।

सदर विधायक विपिन वर्मा की पत्नी प्रेमलता वर्मा ने शिविर की शुरुआत करते हुए मानवता की सेवा को महान कार्य बताया। चिकित्सक डा. विशाल गुप्ता एवं दंत चिकित्सक मेधांशु गुप्ता ने वृद्धजनों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया तथा दवाइयां वितरित कीं। अपने प्रति लोगों का स्नेह देखकर वृद्धजन भाव विभोर हो गए। उन लोगों ने दोनों हाथ उठाकर आशीर्वाद और दुआओं की झड़ी लगा दी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष चीना अग्रवाल, रतिका शर्मा, प्रीती सिघल, रितिका कपूर, नेहा जैन, ज्योति वाष्णेय, मीनाक्षी, दीप्ती अग्रवाल,संगीता गुप्ता, बबिता जैन, मंजू वाष्र्णेय, नीलम गुप्ता ने वृद्धजनों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए पौधे रोपित किए। इस मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे। शराब को पैसे न देने पर मां-बेटे को पीटा, रिपोर्ट: जैथरा थाना क्षेत्र में शराब के लिए पैसे न देने पर मां-बेटे के साथ मारपीट की गई। आरोपित के पुत्र पर घर जाकर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।

शनिवार शाम ग्राम नगला खंगार निवासी गोरेलाल ने पुलिस को बताया कि वह और उसकी पत्नी उर्मिला देवी का बीमार होने के कारण जैथरा कस्बा में निजी चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा है। आरोप है कि 28 सितंबर को उसका पुत्र प्रभात कुमार उन दोनों को दवा दिलवाने ले गया था। बेटा मेडिकल स्टोर से दवा लेकर लौट रहा था कि तभी ग्राम केसरपुर निवासी बलवीर उर्फ पंडा ने उससे शराब के लिए पैसे मांगे। जब बेटा ने पैसा देने से मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट की गई। मौके पर पहुंची पत्नी ने हस्तक्षेप किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने बताया कि मामले की रिपोर्ट बलवीर और उसके पुत्र ब्रजेश के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। मामला अनुसूचित जाति से जुड़ा होने के कारण विवेचना सीओ अलीगंज द्वारा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी