शादी में नाचने के दौरान दूल्हे के चाचा को हार्टअटैक, मौत

सीआरपीएफ में थे तैनात अवकाश पर आए थे घर सोरों कोतवाली क्षेत्र में गई थी बरात

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 05:33 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:33 AM (IST)
शादी में नाचने के दौरान दूल्हे के चाचा को हार्टअटैक, मौत
शादी में नाचने के दौरान दूल्हे के चाचा को हार्टअटैक, मौत

जासं, एटा: जैथरा थाना क्षेत्र के युवक की बरात कासगंज जनपद के सोरों कोतवाली क्षेत्र में गई हुई थी। नाचने के दौरान गिरने से दूल्हे के चाचा की मौत हो गई। उन्हें हार्टअटैक पड़ा था। वह सीआरपीएफ में तैनात थे और अवकाश पर घर आए थे।

सोमवार को ग्राम नगला बलदेव निवासी शिवम उर्फ सोनू की बरात सोरों कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पटना गई हुई थी। बरात चढ़ने के बाद द्वारचार का कार्यक्रम चल रहा था। बैंडबाजे की धुन पर बच्चे डांस कर रहे थे। तभी दूल्हे के चाचा सीआरपीएफ में तैनात 52 वर्षीय प्रेम सिंह भी नाचने लगे। अचानक वह गिर गए और अचेत हो गए। उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसओ जैथरा सुधीर कुमार सिंह ने बताया प्रेम सिंह की मौत हार्टअटैक से हुई है। उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण हार्टअटैक बताया गया है। सिर्फ औपचारिकता की गई पूरी:

-दूल्हे के चाचा की मौत के बाद शादी समारोह में अफरातफरी मच गई। मृतक के तहेरे भाई रमेशपाल सिंह ने बताया कि सभी बराती रात में ही पटना से चले आए थे। कन्या पक्ष को लड़की और लड़का को सभी रस्में पूरी कर घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंप दी गई थी।

chat bot
आपका साथी