जीआइसी एटा ने जीता साईं विद्यापीठ कप

एटा, जागरण संवाददाता: राजकीय इंटर कालेज मैदान पर स्वर्गीय बृजपाल सिंह स्मृति अंतरजनपदीय साईं विद्या

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 03:59 AM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 03:59 AM (IST)
जीआइसी एटा ने जीता साईं विद्यापीठ कप
जीआइसी एटा ने जीता साईं विद्यापीठ कप

एटा, जागरण संवाददाता: राजकीय इंटर कालेज मैदान पर स्वर्गीय बृजपाल सिंह स्मृति अंतरजनपदीय साईं विद्यापीठ फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में अलीगढ़ एकादश को हराकर जीआइसी क्लब एटा चैंपियन बना।

फाइनल मैच का शुभारंभ जिला क्रीड़ा अधिकारी सिराजुद्दीन तथा भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन ठाकुर द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर कराया गया। मैच के पहले हाफ में काफी संघर्षपूर्ण मुकाबले के दौरान दोनों में से कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। दूसरे हाफ के खेल में किसी भी टीम ने एक दूसरे को गोल करने का मौका नहीं दिया। अंत में निर्णायक मंडल को पेनल्टी शूटआउट का सहारा लेना पड़ा। अलीगढ़ एकादश को मिले शूटआउट के मौके की बाद सनी, तूलेव, नेगी तथा ललित ने गोल दागे लेकिन सिर्फ एक गोल ही कारगर हुआ। दूसरी ओर जीआइसी क्लब की ओर से पेनल्टी शूटआउट में अर्जुन, ईशु, राजा तथा उदित ने चार गोल किए। अंत में जीआइसी क्लब को 4-1 से विजेता घोषित किया गया। निर्णायक चंद्र कुमार यादव, अविनाश शर्मा, मनोज कोच ने जीआइसी एटा को चैंपियन घोषित किया।

इस मध्य आयोजन मंडल में साईं विद्या पीठ के संस्थापक रेवती रमण, नवजोत सिंह, सिद्धार्थ यादव, मनजोत सिंह, भोला कश्यप, विकास यादव, मनोज यादव ने सभी टीमों और सहयोगियों का आभार जताया। अतिथियों द्वारा विजेता उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान एआरएम संजीव यादव, देवेंद्र चौधरी बंटी, शिव प्रताप सिंह, राजीव यादव बाबी, धनीराम यादव, दुष्यंत यादव, सुशील यादव, अनूप दुबे, सेवाराम, आदि मौजूद थे। संचालन अनिल शर्मा टिल्लू ने किया। कोरोना काल के बाद पहली बार खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।

chat bot
आपका साथी