पांच लुटेरों पर गैंगस्टर लगा

एटा: मलावन पुलिस ने पांच लुटेरों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। लुटेरों ने परचून से लदा ट्रक लूटकर चालक को हाथपैर बांधकर मैनपुरी में फेंक दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 04:50 PM (IST)
पांच लुटेरों पर गैंगस्टर लगा
पांच लुटेरों पर गैंगस्टर लगा

जासं, एटा: मलावन पुलिस ने पांच लुटेरों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। लुटेरों ने जीटी रोड से जून माह में परचून से भरा ट्रक लूटा था।

मंगलवार शाम पुलिस ने लूटकांड में शामिल निधौलीकलां क्षेत्र के ग्राम किशनपुर निवासी ऋषि कुमार, ग्राम नगला खिल्ली निवासी राहुल तथा कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला समल निवासी अनूप यादव उर्फ अन्नू तथा मैनपुरी जिले के कुरावली क्षेत्र के मुहल्ला कानूनगोयान निवासी विनायक तथा मुहल्ला संतनगर निवासी प्रशांत कुमार के खिलाफ गिरोहबंद अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। एसओ मलावन विपिन त्यागी ने बताया कि 30 जून को जीटी रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप से परचून से भरा ट्रक लूट लिया था। चालक मनवीर ¨सह को लुटेरे मैनपुरी जिले में हाथ-पैर बांधकर फेंक गए थे। लूटकांड की रिपोर्ट ट्रक के स्वामी उन्नाव जिले के गांधी नगर निवासी दिव्य प्रकाश तिवारी ने दर्ज कराई थी। जिन लुटेरों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई हैं, उनमें ऋषि कुमार, राहुल और अनूप यादव जिला कारागार में निरुद्ध हैं।

chat bot
आपका साथी