एटा में चार शातिर लुटेरे मुठभेड़ में गिरफ्तार

दो बाइक कार व चार असलहा बरामद लूट के चार मोबाइल व आभूषण भी मिले

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:20 AM (IST)
एटा में चार शातिर लुटेरे मुठभेड़ में गिरफ्तार
एटा में चार शातिर लुटेरे मुठभेड़ में गिरफ्तार

जासं, एटा: कोतवाली नगर व कोतवाली देहात पुलिस और स्वाट टीम ने मुठभेड़ के दौरान चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। दो बाइक, घटना में प्रयुक्त कार, चार असलहा बरामद किए गए हैं। लूट के चार मोबाइल, नकदी व आभूषण भी मिले हैं।

शहर के मुहल्ला मारहरा दरवाजा के समीप से शुक्रवार तड़के मुठभेड़ के दौरान हाथरस जनपद के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टोली निवासी संदेश उर्फ संजय, मुहल्ला न्यू संजय नगर निवासी अमित यादव, मुहल्ला हीरानगर निवासी मोहित यादव तथा निधौलीकलां थाना क्षेत्र के ग्राम अहरमई निवासी जीतू यादव को गिरफ्तार किया है। दो बाइक, एक कार, चार असलहा व कारतूस बरामद किए गए हैं। लुटेरों के पास चार मोबाइल, सोने के आभूषण और 12400 रुपये की नकदी भी मिली है।

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि संजेश और उसके तीनों साथी शातिर किस्म के अपराधी हैं। 15 दिन के अंदर में कोतवाली नगर और कोतवाली देहात क्षेत्र में लूट की तीन वारदात को अंजाम दे चुके हैं। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर सुभाष बाबू कठेरिया ने बताया कि संजेश गैंग का सरगना है। वह पूर्व में भी शहर और कोतवाली देहात क्षेत्र में कई घटनाएं कर चुका है। उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी हो चुकी है। गैंग में शामिल एक अन्य लुटेरे की तलाश की जा रही है। 15 दिन पूर्व खरीदी थी कार:

एसएसपी ने बताया कि 15 दिन पूर्व संजेश ने 25 हजार रुपये की व्यवस्था की थी। इसके बाद सभी साथियों ने 25 हजार रुपये का इधर-उधर से कर्ज लिया। सभी ने मिलकर 50 हजार रुपये में लूट वारदात को अंजाम देने के लिए शिफ्ट डिजायर कार खरीद ली। इसी कार से लूट की तीन वारदातों को अंजाम दिया गया है। लूट की तीन वारदात का किया इकबाल

इन लुटेरों ने कृषि विभाग में तैनात निवासी बलवीर सिंह से दो मोबाइल फोन, पर्स तथा अलीगढ़ जनपद के दादों थाना क्षेत्र के नगला खंजी निवासी वीरेंद्र सिंह से 24 हजार की नकदी और उसकी पत्नी से सोने के आभूषण तथा निधौलीकलां थाना क्षेत्र के ग्राम मितरौल निवासी मनोज और उसके भाई बंटू से दो मोबाइल फोन लूटना स्वीकार किया है।

chat bot
आपका साथी