फुटबाल लीग शुरू, जीआइसी के मैदान पर रौनक

स्टेडियम को हराकर जीआइसी ने जीता उद्घाटन मैच डीएम ने उद्घाटन कर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:34 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:34 AM (IST)
फुटबाल लीग शुरू, जीआइसी के मैदान पर रौनक
फुटबाल लीग शुरू, जीआइसी के मैदान पर रौनक

एटा: कोरोना संक्रमण के कारण महीनों बाद जीआइसी मैदान पर रौनक दिखी। जिला फुटबाल संघ के तत्वावधान में फुटबाल लीग का शुभारंभ हुआ। लीग का पहला मैच स्टेडियम ए टीम को हराकर जीआइसी ने जीता।

फुटबाल लीग का शुभारंभ जिलाधिकारी सुखलाल भारती तथा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने किया। अधिकारी द्वय ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया। फुटबाल को किक लगाकर उद्घाटन किया। डीएम ने कहा कि फुटबाल बेहतर खेल है जोकि एनर्जी और स्फूर्ति देता है। एसएसपी ने कहा कि महीनों बाद फुटबाल संघ ने यह आयोजन कर खेलों को फिर से गति देने का काम किया है। लीग का उद्घाटन मैच जीआइसी तथा स्टेडियम ए टीम के मध्य खेला गया। पहले हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। वहीं 14वें मिनट में अनूप दुबे ने जीआइसी के लिए पहला गोल किया। 18 मिनट में जीआइसी की ओर से दूसरा गोल किया गया। स्टेडियम की टीम अंत तक गोल न कर सकी तथा जीआइसी को 2-0 से विजेता घोषित किया गया।

दूसरा मैच स्टेडियम बी तथा जीआइसी क्लब के मध्य खेला गया। इस मैच में जीआइसी क्लब की ओर से दूरबीन ने पहला तथा अर्जुन ने दूसरा गोल कर स्टेडियम बी टीम को पराजित किया। फुटबाल संघ के सचिव राजीव यादव ने सभी अतिथियों का आभार जताया। संरक्षक एआरएम संजीव यादव, जिला क्रीड़ा अधिकारी सिराजुद्दीन, संघ के अध्यक्ष देवेंद्र यादव बंटी चौधरी, राजीव वर्मा, रामनिवास यादव, नेम सिंह चौहान, रजनीश यादव, मोनिका, अनूप दुबे, शैलेंद्र यादव सभासद, मनोज यादव मौजूद थे। संचालन अनिल शर्मा टिल्लू ने किया।

chat bot
आपका साथी