पांच अंतरजनपदीय वाहन चोर पकड़े, 11 बाइक बरामद

राहगीरों से लूटे दो मोबाइल फोन लगे हाथ तीन असलहा व कारतूस भी मिले

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:59 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:59 AM (IST)
पांच अंतरजनपदीय वाहन चोर पकड़े, 11 बाइक बरामद
पांच अंतरजनपदीय वाहन चोर पकड़े, 11 बाइक बरामद

जासं, एटा: कोतवाली नगर पुलिस ने पांच अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार किए हैं। आरोपितों की निशानदेही पर 11 बाइक बरामद की गई हैं। वाहन चोरों के पास राहगीरों से लूटे दो मोबाइल फोन के अलावा तीन असलहा व छह कारतूस भी मिले हैं।

शुक्रवार तड़के 4.30 बजे गिलौआ मोड़ से मुहल्ला भगीपुर निवासी विवेकानंद उर्फ जगतराज अल्ताफ, मुहल्ला हिदूनगर निवासी गुलशन उर्फ अंकुश तथा जलेसर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सालवाहनपुर निवासी अर्जुन, सचिन तथा बंटू को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से चार बाइक, तीन असलहा, छह कारतूस तथा राहगीरों से लूटे गए दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपितों ने स्वीकार किया कि उनके पास मौजूद बाइक चोरी की हैं।

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि अंतरजनपदीय इन वाहन चोरों की निशानदेही पर पुराने पशु चिकित्सालय की खंडहर पड़े भवन से सात बाइक बरामद की गई हैं। बरामद बाइकों को बेचने के लिए बाहर ले जाने की योजना थी। एटा के अलावा आसपास के जनपदों में इन वाहन चोरों का बड़ा नेटवर्क है। यह वाहन चोर अपने शौक पूरे करने के लिए आपराधिक वारदात को अंजाम देते हैं। शहर से चोरी की हैं तीन बाइक:

कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर सुभाष बाबू कठेरिया ने बताया कि बरामद बाइकों में एक शहर के मुहल्ला शांतिनगर से चोरी की गई है, जबकि एक बाइक जिला अस्पताल तथा एक मुहल्ला अवंतीबाईनगर से चोरी करना विवेकानंद और उसके साथियों ने स्वीकार किया है। बरामद अन्य बाइकों को इंजन और चैसेज नंबर के आधार पर ट्रेस किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी