सिढ़पुरा के सिटू की हत्या में दो नामजद

पिता की हत्या में शामिल रहा था एक आरोपित जैथरा थाना क्षेत्र के खेत में मिला था शव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 05:35 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 05:35 AM (IST)
सिढ़पुरा के सिटू की हत्या में दो नामजद
सिढ़पुरा के सिटू की हत्या में दो नामजद

जासं, एटा: कासगंज जनपद के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के सिटू की हत्या में दो लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है। घर से बुलाकर लाने के बाद हत्या कर शव को जैथरा थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया था। एक आरोपित 22 वर्ष पूर्व हुई पिता की हत्या में भी शामिल रहा है। आजीवन कारावास के बाद आरोपितों ने हाईकोर्ट में अपील दायर कर दी है।

सोमवार देर शाम ग्राम नगला झम्मन निवासी विकास कुमार ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी गांव नगला बोदे निवासी राकेश कुमार उसके भाई देवेंद्र उर्फ सिटू को घर से बुलाकर लाया था। रास्ते में उसे पिता का हत्यारोपित गांव का ही लालाराम भी मिल गया। आरोप है कि दोनों ने मिलकर उसके भाई सिटू की हत्या करने के बाद शव को कासगंज जनपद के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अयोध्यानगर निवासी बाबूराम के खेत में फेंक दिया था।

एसओ जैथरा सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर हत्या कर शव खेत में फेंकने का मामला राकेश कुमार और लालाराम के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बता दें कि जमीन के विवाद में लालाराम ने परिवार के ही राजवीर, उदयवीर और रामौतार की मदद से सिटू के पिता रामवीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तभी से दोनों परिवारों के बीच रंजिश चली आ रही है।

chat bot
आपका साथी