बंटवारे के विवाद में मारपीट व फायरिग, तीन घायल

जैथरा क्षेत्र के नगला भूड़ में हुई घटना अलीगंज में भी फायरिग का मामला दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:18 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:18 AM (IST)
बंटवारे के विवाद में मारपीट व फायरिग, तीन घायल
बंटवारे के विवाद में मारपीट व फायरिग, तीन घायल

जासं, एटा: जैथरा थाना क्षेत्र में बंटवारे के विवाद में मारपीट और फायरिग हो गई। इसमें गोली लगने से भाई-बहन तथा मारपीट में मां घायल हुई हैं। वहीं अलीगंज पुलिस ने फायरिग और पथराव का मामला दर्ज किया है।

गुरुवार देर शाम नगला भूड़ में जमीन के बंटवारे को लेकर स्व. नौरंग सिंह की पत्नी वीना देवी और उसके जेठ रईस पाल के स्वजन के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि कहासुनी के बाद रईस पाल के पक्ष के लोगों ने मारपीट के बाद फायरिग कर दी, जिसमें गोली लगने से 16 वर्षीय बेटा राज कुमार, 12 वर्षीय बेटी कविता तथा मारपीट में वीना देवी घायल हो गई। स्वजन द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपनिरीक्षक चरन सिंह ने बताया कि कोई तहरीर नहीं दी गई है।

दूसरी ओर अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मितौलिया निवासी भूपकिशोर ने गुरुवार शाम पुलिस को बताया कि गांव के ही जबर सिंह से कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि जबर सिंह ने चार अन्य स्वजन की मदद से घर में घुसकर मारपीट कर दी। पीड़ित ने पथराव और फायरिग करने का भी आरोप लगाया है। अलीगंज के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि मारपीट में घायल भूप किशोर की तहरीर पर जबर सिंह समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी