निधौलीकलां में मारपीट व फायरिग, दो घायल

दोनों पक्षों के दो लोग किए गिरफ्तार मारपीट की अन्य घटनाओं में तीन जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:34 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:34 AM (IST)
निधौलीकलां में मारपीट व फायरिग, दो घायल
निधौलीकलां में मारपीट व फायरिग, दो घायल

जासं, एटा: निधौलीकलां कस्बा में दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट और फायरिग हो गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट की घटनाओं में तीन जख्मी हुए हैं।

कस्बा के मुहल्ला शेखान निवासी अकील और रहीस अहमद के परिवार में रंजिश चली आ रही है। दोनों पक्षों में नौ मई को मारपीट के बाद फायरिग हो गई, जिसमें अकील और दूसरे पक्ष के रहीस अहमद का भाई साविर घायल हो गए। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मारपीट और फायरिग की रिपोर्ट एक पक्ष के अकील ने रहीस अहमद समेत 13 तथा दूसरे पक्ष के साविर ने अनवर समेत 12 के खिलाफ दर्ज कराई है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक पुलकित शर्मा ने बताया कि मारपीट और फायरिग के आरोप में अकील और दूसरे पक्ष के बाबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

दूसरी ओर अवागढ़ थाना क्षेत्र के मुहल्ला खिड़की निवासी दिनेशचंद्र ने मुहल्ला रायान निवासी गोलू समेत तीन लोगों पर मारपीट कर उसे और पुत्र को घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं जैथरा क्षेत्र के ग्राम मदसुआ निवासी रवेंद्र ने गांव के ही आलोक समेत पांच लोगों के खिलाफ मारपीट कर दांत तोड़ देने का मामला दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी