परिवार के लोगों ने अवागढ़ के चेयरमैन से की मारपीट

प्लाट के विवाद में भतीजा भी घायल फायर करने का भी आरोप एक आरोपित गिरफ्तार अन्य की तलाश

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:19 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:19 AM (IST)
परिवार के लोगों ने अवागढ़ के चेयरमैन से की मारपीट
परिवार के लोगों ने अवागढ़ के चेयरमैन से की मारपीट

जासं, एटा: अवागढ़ कस्बा में प्लाट के विवाद में परिवार के ही लोगों ने मारपीट कर चेयरमैन व उनके भतीजे को घायल कर दिया। अवागढ़ नगर पंचायत के चेयरमैन ने जान से मारने के इरादे से फायर करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

कस्बा के मुहल्ला खिड़की निवासी चेयरमैन महेश पाल सिंह ने पुलिस को बताया कि परिवार के ही सतेंद्र प्रताप के परिवार से प्लाट को लेकर विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि शुक्रवार को सतेंद्र प्रताप के पुत्र सनी ने पांच अन्य स्वजन की मदद से घर में घुसकर उनके और भतीजे अखंड प्रताप के साथ मारपीट की। चेयरमैन ने जान से मारने के इरादे से फायर करने का भी सनी व धर्मेंद्र और उसके स्वजन पर आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

मारपीट में मां और बेटा घायल: फायरिग और मारपीट का दूसरा मामला ग्राम सामंतखेड़ा का है। यहां की निवासी रेखा देवी ने गांव के ही उमेश समेत तीन लोगों पर घर में घुसकर मारपीट कर उसे और पुत्र पवन को घायल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपितों द्वारा हत्या के इरादे से उसके और बेटा के ऊपर फायर भी किया गया, जिससे वह बाल-बाल बच गए। अवागढ़ के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार कुरील ने बताया कि मारपीट और फायरिग के दोनों मामले दर्ज कर लिए गए हैं। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम लगी हुईं हैं।

chat bot
आपका साथी