रेलवे क्रासिंग तोड़कर मालगाड़ी से टकराई कार, एक की मौत

पूर्वोत्तर रेलवे के कासगंज-मथुरा रेलमार्ग पर नासिरपुर रेलवे क्रासिंग का बैरियर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:14 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:14 AM (IST)
रेलवे क्रासिंग तोड़कर मालगाड़ी से टकराई कार, एक की मौत
रेलवे क्रासिंग तोड़कर मालगाड़ी से टकराई कार, एक की मौत

संवाद सूत्र, कासगंज: पूर्वोत्तर रेलवे के कासगंज-मथुरा रेलमार्ग पर नासिरपुर रेलवे क्रासिंग का बैरियर तोड़कर गुरुवार देर रात एक कार मालगाड़ी से जा टकराई। कार काफी दूर तक ट्रेन के साथ घिसटती चली गई। कार सवार दोनों युवकों को उपचार के लिए अलीगढ़ ले जाया गया, जहा एक युवक ने दम तोड़ दिया।

हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र के गाव कपसिया निवासी 25 वर्षीय कमल सिंह दिल्ली में टैक्सी चलाते थे। वह दो दिन पूर्व पंचायत चुनाव में मतदान के लिए गाव आए थे। गुरुवार सुबह वोट डालने के बाद गाव के नेकसे के साथ रिश्तेदारी में एटा चले गए। वहा से देर शाम स्विफ्ट डिजायर कार से लौट रहे थे। तेज गति होने के कारण यह कार अनियंत्रित होकर पूर्वोत्तर रेलवे के ट्रैक पर अगसौली व मारहरा के बीच नासिरपुर के पास गेट संख्या 265 का बैरियर तोड़कर मालगाड़ी से टकरा गई। पुलिस की मदद से दोनों घायलों को स्वजन जवाहर लाल नेहरू (जेएन) मेडिकल कालेज अलीगढ़ ले गए। वहा कमल सिंह की मौत हो गई। नेकसे की हालात गंभीर बनी हुई है। हाथरस सिटी स्टेशन के सेक्शन इंजीनियर डीके केन ने बताया कि आरपीएफ ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मारपीट कर घायल किया : पटियाली कोतवाली के गांव बल्लिया निवासी सुशील कुमार ने आरोप लगाया है कि गांव के ही मनवीर एवं उसके तीन अन्य साथियों ने गाली गलौज कर मारपीट की। जिससे उसके शरीर पर चोट आई है। इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है। कार्रवाई की जा रही है। वहीं ढोलना थाने के ग्राम फिरोजपुर सिरोला निवासी मुंशीलाल का आरोप है कि गांव के ही निवासी वीरपाल एवं उसके तीन साथियों ने मिलकर पीड़ित के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

----------------

बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज

कासगंज : सहावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से गंजडुंडवारा निवासी अजीत कुमार की बाइक अज्ञात चोरों ले गए। थाने में तहरीर देकर पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा का कहना है कि बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी