त्योहारों पर होगी संवेदनशील स्थानों की खास निगरानी

एटा: त्योहारों पर कानून और शांति व्यवस्था के मद्देनजर प्रशासन और पुलिस की खास नजर रहेगा। संवेदनशील क्षेत्रों में विशेष ध्यान रखा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 12:13 AM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 12:13 AM (IST)
त्योहारों पर होगी संवेदनशील स्थानों की खास निगरानी
त्योहारों पर होगी संवेदनशील स्थानों की खास निगरानी

जागरण संवाददाता, एटा: त्योहारों पर कानून और शांति व्यवस्था के मद्देनजर प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने मंथन किया। संभ्रांत लोगों के सुझाव लिए और जरूरी काम कराने की हामी भरी।

डीएम आइपी पांडेय ने कहा कि मोहर्रम और गणेश चतुर्थी को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं। किसी भी प्रकार की अव्यवस्था नहीं होने दी जाएगी। परंपरागत तरीके से त्योहार मनाए जाएं। विवाद की स्थिति नहीं होनी चाहिए। अलीगंज और जलेसर में विशेष रूप से ध्यान दिया जाए। संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे जरूर लगाए जाएं। संभ्रान्त नागरिकों की मांग पर निर्देश दिए कि 20, 21 और 22 सितंबर को बिजली पर विशेष रूप से ध्यान रखा जाएगा। रोस्टर के अनुसार विद्युत कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाए। एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा कि छोटी से छोटी घटना पर पुलिस की कड़ी नजर है। यदि कहीं समस्या है तो गोपनीय तरीके से सूचना दे सकते हैं। एडीएम प्रशासन धर्मेन्द्र ¨सह ने कहा कि विद्युत समस्या हेतु विद्युत विभाग अतिरिक्त टीम लगाए। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट महेन्द्र ¨सह तंवर ने कहा कि हर गतिविधि पर प्रशासन की कड़ी नजर है। त्योहार के दिन किसी भी प्रकार का व्यवधान नहीं होने दिया जाएगा। बैठक में एडीएम महेश चंद्र शर्मा, एएसपी संजय कुमार, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेरणा ¨सह, एसडीएम शिव ¨सह, एएसडीएम रामशंकर व नन्दलाल, आदि अधिकारियों सहित चेयरमैन जलेसर विकास मित्तल, चेयरमैन निधौलीकलां देवलाल आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी