बूथों को मजबूत कर जीतेंगे चुनाव

(एटा)अलीगंज,जागरण संवाददाता: भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में उनसे लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आहवान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Oct 2018 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2018 10:12 PM (IST)
बूथों को मजबूत कर जीतेंगे चुनाव
बूथों को मजबूत कर जीतेंगे चुनाव

जागरण संवाददाता, (एटा)अलीगंज: विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में बूथों की मजबूती पर जोर रहा। कार्यकर्ताओं को इसकी अहमियत बताते हुए प्रत्येक बूथ मजबूत करने तथा नए मतदाताओं को जोड़ने का मंत्र दिया गया।

अपने गोदाम परिसर में आयोजित सम्मेलन में विधायक सत्यपाल ¨सह राठौर ने कहा कि जब हमारे कार्यकर्ता बूथों पर सक्रिय होकर काम करेंगे तो हर बूथ मजबूत होगा। केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं। बूथ के साथ मतदाता सूची पर भी काम करें। 18 वर्ष पूरी कर चुके हर व्यक्ति का नाम सूची में बढ़ाने को सहयोग करें। गलत और फर्जी मतदाताओं के नामों को हटवाएं। पूर्व चैयरमेन प्रदीप कुमार गुप्ता ने कहा कि एक-एक बूथ पर जब हमारे कार्यकर्ता कार्य करेंगे तो मतदान का फीसद भी बढ़ेगा, जिसका फायदा पार्टी को मिलेगा।

जिला उपाध्यक्ष सूर्यकांत गुप्ता ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता आपसी गिले-शिकवे दूर करे पार्टी हित में काम करे। जिला महामंत्री पंकज चौहान तथा संदीप जैन ने भाजपा सरकार के विकास कार्यों की जानकारी दी। चेयरमैन विजेन्द्र¨सह चौहान और बृजेश गुप्ता, पूर्व जिला महामंत्री दिनेशचंद्र गुप्ता, जिला मंत्री वीरेन्द्र प्रताप ¨सह, आशीष राजपूत ,कमलेश गुप्ता, कौशल राठौर, लोकपाल शाक्य श्याम¨सह राजपूत, श्यामपाल ¨सह राठौर, राजेन्द कुमार, जुगेन्द्र¨सह राठौर, आयुष गुप्ता, लोकेश गुप्ता, सत्यवृत मिश्रा आदि उपस्थित थे। देरी से पहुंचे सांसद: सम्मेलन में सांसद फर्रुखाबाद मुकेश राजपूत काफी देर से पहुंचे। लंबा इंतजार कर उनके कई समर्थक मायूस होकर लौट गए। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने भी कार्यकर्ताओं से बूथों को मजबूत करने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी