करवाचौथ पर ड्यूटी से नदारद रहे 22 रोडवेजकर्मी, वेतन में कटौती

कर्मचारियों के वेतन से दो-दो हजार रुपये की कटौती

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:03 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:03 AM (IST)
करवाचौथ पर ड्यूटी से नदारद रहे 22 रोडवेजकर्मी, वेतन में कटौती
करवाचौथ पर ड्यूटी से नदारद रहे 22 रोडवेजकर्मी, वेतन में कटौती

जासं, एटा: एआरएम के निर्देश के बाद भी 22 चालक और परिचालक डिपो में ड्यूटी करने के लिए करवाचौथ वाले दिन नहीं पहुंचे। ड्यूटी से नदारद रहे कर्मचारियों के वेतन से दो-दो हजार रुपये की कटौती की गई है।

महिलाओं के त्योहार करवाचौथ को लेकर एआरएम राजेश कुमार ने सभी चालक-परिचालकों को 24 अक्टूबर के दिन ड्यूटी पर रहने का आदेश दिया था। आदेश की प्रतिलिपि कार्यालय के बाहर भी चस्पा की गई थी। साथ ही सभी कर्मचारियों को अवगत भी कराया गया था। इसके बाद भी 22 चालक और परिचालक ड्यूटी पर नहीं पहुंचे। बसों का संचालन कराने में अधिकारियों को काफी परेशानी हुई। एआरएम राजेश कुमार ने बताया कि अनुपस्थित रहने वालों में नौ चालक और 13 परिचालक शामिल हैं। इनके वेतन से दो-दो हजार रुपये की कटौती गई हैं।

-----

29 से 11 नवंबर तक छुट्टी रद:

दीपावली के त्योहार पर जुटने वाली यात्रियों की भीड़ को गतंव्य तक सही ढंग से पहुंचाने के लिए एआरएम राजेश कुमार ने 29 अक्टूबर से 11 नवंबर तक चालक, परिचालक के साथ ही डिपो के अन्य कर्मचारियों की छुट्टी पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि इस अवधि में गैरहाजिर होने वाले कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। आरएम ने किया निरीक्षण:

अलीगढ़ परिक्षेत्र के आरएम सोमवार को वर्कशाप पहुंचे। जहां उन्होंने अलग-अलग शाखाओं का भ्रमण करते हुए कर्मचारियों से बसों के संचालन सहित अन्य जरूरी जानकारी हासिल की। आरएम मुहम्मद परवेज खान ने बताया कि दीपावली के त्योहार पर बसों का सही तरीके से संचालक कराने के लिए विजिट किया गया। एआरएम सहित सभी कर्मचारियों को डिपो में मौजूद सभी बसों का संचालन कराने के लिए कहा गया है। जिन बसों में टायर सहित अन्य आटो पाटर्स का अभाव है। उनकी भरपाई दीपावली के त्योहार से पहले कराने का प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी