ट्रक की टक्कर से घायल ग्रामीण की मौत

जागरण संवाददाता, एटा: पिलुआ क्षेत्र में ट्रक की टक्कर लगने से घायल ग्रामीण की इलाज को अलीग

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Mar 2018 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 20 Mar 2018 06:00 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से घायल ग्रामीण की मौत
ट्रक की टक्कर से घायल ग्रामीण की मौत

जागरण संवाददाता, एटा: पिलुआ क्षेत्र में ट्रक की टक्कर लगने से घायल ग्रामीण की इलाज को अलीगढ़ जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

सोमवार शाम पिलुआ के ग्राम नगला बेल निवासी 50 वर्षीय दीवान ¨सह भैंस खरीदने के लिए सुन्ना आया हुआ था। साइकिल से लौटते समय जीटी रोड स्थित सुन्ना नहर पुल के समीप तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल दीवान ¨सह की हालत ¨चताजनक देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि घायल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दुर्घटना की रिपोर्ट मृतक के परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ दर्ज कराई है।

दूसरी ओर मिरहची में यादगारपुर तिराहे के निकट सोमवार देर शाम ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो में सवार ग्राम श्यौराई निवासी नेत्रपाल की 32 वर्षीय पत्नी अंजली तथा कालीचरन की पत्नी सुनीता घायल हो गई। परिजनों द्वारा दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। डाक्टरों ने घायल अंजली की हालत खतरे में देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया। अन्य हादसों में घायल कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम सरदलगढ़ निवासी महाराज ¨सह तथा शहर के मुहल्ला मारहरा दरवाजा निवासी हाशिम अहमद घायल हो गए। जिला अस्पताल से घायल महाराज ¨सह की हालत ¨चताजनक देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी